Uttar Pradesh

गृहक्लेश के चलते पति-पत्नी ने लगाई फांसी

साकेंतिक फोटो

सहारनपुर, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र में शनिवार को पति-पत्नी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। युवक ने दो शादी की थी। पहली पत्नी से उसे चार बच्चे और दूसरी पत्नी से संतान नहीं थी। पुलिस ने घटनास्थल की जांच की, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

राम मनिहारनपुर थाना क्षेत्र स्थित कबीरपुरा गांव में रहने वाले पंकज (45) अपनी दूसरी पत्नी वर्षा (21) के साथ गांव के पास ही अलग मकान बनाकर रह रहा था। वहीं, पंकज की दूसरी पत्नी चार बच्चों को लेकर गांव में रह रही थी। शनिवार को पुलिस को सूचना मिली कि पंकज और दूसरी पत्नी वर्षा ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर घटनास्थल की जांच की।

मृतक के भाई ने बताया कि फांसी लगाने से पहले पंकज ने फोन पर सूचना दी थी कि उसके जाने के बाद वह उसकी पहली पत्नी और चार बच्चों का ध्यान रखें। फोन कॉल कटते ही भाई दौड़कर कमरे में गया तो देखा कि पंकज और उसकी पत्नी का शव फांसी पर लटका हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर परिवार से पूछताछ की तो पता चला कि गृह क्लेश के चलते दम्पति ने यह कदम उठाया है।

(Udaipur Kiran) / दीपक वरुण / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top