Bihar

जिलाधिकारी ने श्रावणी मेला का लिया जायजा, दिए कई निर्देश

जायजा लेते जिलाधिकारी

भागलपुर, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिलाधिकारी डाॅ. नवल किशौर चौधरी ने जिला और प्रखण्ड के सभी पदाधिकारी के साथ शनिवार को सुल्तानगंज के नमामि गंगे घाट और अजगैवीनाथ गंगा घाट का निरीक्षण किया। इस दौरान जिलाधिकारी ने बाहर से आनेवाले कांवरियों से श्रावणी मेला में व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। कांवरियों ने अगले वर्ष से इस वर्ष बेहतर व्यवस्था होने की बात कही। वहीं जिला पदाधिकारी डाक्टर नवल किशौर चौधरी ने सभी पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश देते हुए बेहतर व्यवस्था कांवरियों को दिलाने की बात कही। स्थानीय विधायक प्रोफेसर ललित नारायण मंडल ने भी कांवरियों को और बेहतर व्यवस्था के बारे में बातचीत कर सुझाव दिए।

जिलाधिकारी ने बताया कि श्रावणी मेला में बाहर से आनेवाले कांवरियों को बेहतर सुविधा दिया जा रहा है। बेहतर सुविधा देने के लिए कांवरियों से फिड बैक लिया गया। उन्होंने कहा कि वाहन पार्किंग के लिए भी अगले वर्ष की तरह इस वर्ष भी पार्किंग का रेट चार्ट रहेगा। वहीं पार्किंग स्थल में अधिक दुकान लगाने वाले को दुकान हटाने का निर्देश थानाध्यक्ष प्रिय रंजन को दिया गया। कच्ची कांवरिया पथ में नकली खाद्य सामाग्री एवं अन्य सामाग्री के जांच करने का भी निर्देश दिया गया है।

इस दौरान एसडीओ धन्नजय कुमार, डीएसपी चन्द्रभुषण कुमार, नगर सभापति राज कुमार गुड्डू, कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार, बीडीओ संजीव कुमार, सीओ रवि कुमार सहित जिला औश्र प्रखण्ड के सभी विभाग के पदाधिकारी मौजूद थे।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top