ENTERTAINMENT

बिग बॉस ओटीटी 3 की विजेता बनने के बाद सना का पहला रिएक्शन

sana

सबसे लोकप्रिय शो (बिग बॉस ओटीटी 3) का तीसरा सीजन 2 अगस्त को दर्शकों से विदा हो गया। सना मकबूल इस सीजन की विजेता बन गई हैं। अपनी बेबाकी और रणनीतिक खेल के लिए मशहूर सना मकबूल ने प्रतिष्ठित ट्रॉफी और 25 लाख का नकद पुरस्कार जीता। शो जीतने के बाद सना ने एक इंटरव्यू दिया और बिग बॉस के घर में अपने अनुभव शेयर किये। इसके अलावा उन्होंने शो में आने वाले भावनात्मक उतार-चढ़ाव के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के घर में मिली-जुली भावनाएं हैं।

सना ने कहा, पहले दो हफ्तों तक सब कुछ ठीक लगता है लेकिन जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, चीजें बदलने लगती हैं। जो लोग आपके साथ बैठते थे वे आपके बारे में बुरी बातें करने लगते हैं और जो आपके साथ नहीं बैठते वे भी आपके बारे में बुरी बातें करने लगते हैं। वे आपकी पीठ पीछे और भी अधिक बातें करने लगते हैं। घर में अलग-अलग समूह बनने लगे, फिर एक समय ऐसा आया जब मेरे दोस्त दूर जाने लगे और ऐसा लगा कि जो दोस्त मुझे समझते थे, मुझे लाड़-प्यार देते थे और मुझे हंसाते थे, वे अब मौजूद नहीं हैं। उसके साथ रहना, खाना-पीना अच्छा लगता था। मुझे किसी और चीज़ की परवाह नहीं थी, क्योंकि ये चार लोग मेरे साथ थे लेकिन उनके जाते ही बात बिगड़ने लगी और घर मेरे ख़िलाफ़ होने लगा।”

कई बार अकेलापन महसूस होने के बावजूद सना अपने लक्ष्य पर केंद्रित रहीं। इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मैं यहां जीतने आई थी और जीत गई। उन्होंने अपने प्रशंसकों और साथी प्रतियोगियों के समर्थन के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा, मुझे प्यार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने मुझे जिद्दी सना से जिद्दी विजेता सना में बदल दिया है।

सना ने अपनी जीत का श्रेय रैपर नेज़ी को दिया, जिन्हें उनकी क्षमताओं पर बहुत भरोसा था। समापन समारोह में रैपर नेज़ी, अभिनेता रणवीर शौरी और साई केतन राव और सामग्री निर्माता कृतिका मलिक सहित अन्य फाइनलिस्ट भी शामिल थे। नेजी दूसरे स्थान पर रहे जबकि रणवीर को तीसरे स्थान पर संतोष करना पड़ा।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / पवन कुमार श्रीवास्तव

Most Popular

To Top