Uttar Pradesh

नाराज कांवड़ियों ने आक्रोशित होकर राजमार्ग पर लगाया जाम

पुलिस को जानकारी देते कांवड़िये

झांसी, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । बीती देर रात सावन मास पर ओरछा मप्र से जल लेकर जा रहे एक कांवड़िया को एक सवारी टेम्पों ने टक्कर मार दी। जिससे एक कांवड़िया गंभीर रूप से घायल हो गया। इससे नाराज कांवड़ियों ने आक्रोशित होकर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। फोरलेन राजमार्ग पर जाम लगने से वाहनों की दोनों ओर लंबी लंबी कतार लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांवड़ियों को समझाकर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए शांत कराया।

कांवड़िया पंडवाहा निवासी विक्की पटेल ने बताया कि वह लोग शुक्रवार की रात ओरछा से कांवड़ लेकर पंडवाहा जा रहे थे। तभी ओरछा तिगेला के पास एक ऑटो चालक ने एक कांवड़िए को टक्कर मार दी। जिससे उसका पैर फेक्चर हो गया, वही चालक ऑटो लेकर मौके से भाग निकला। उनका आरोप था कि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं सुरक्षाकर्मी को सूचना दी कि एक ऑटो चालक टक्कर मार कर भागा है।

उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल ने कहा कि टक्कर मारने वाला चालक पकड़ा जा चुका है। जब वह लोग बरुआ सागर थाने पहुंचे तो उन्हें न ऑटो मिला और न चालक मिला। इस पर सभी कांवड़ियों ने बरुआ सागर झांसी मार्ग पर एकत्रित होकर जाम लगा दिया। राजमार्ग पर जाम और कांवड़िया के घायल होने की सूचना पर एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह, सीओ टहरौली, बरुआसागर पुलिस के साथ लगभग आधा दर्जन से अधिक थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचे। कांवड़ियों से जाम खुलवाने में सफलता प्राप्त कीँ । इसके बाद जनपद पुलिस ने राहत की सांस ली।

(Udaipur Kiran) / महेश पटैरिया / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top