Uttrakhand

युवक की पिटाई के बाद मौत मामले का मुख्य आरोपित गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपित

हरिद्वार, 3 अगस्त (Udaipur Kiran) । हरिद्वार में एक युवक की पिटाई के बाद मौत मामले में रानीपुर कोतवाली पुलिस ने घटना के मुख्य आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अन्य आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक बीते माह एक जुलाई को अनमोल शर्मा पुत्र राधेमोहन शर्मा निवासी राजीव नगर कॉलोनी, ज्वालापुर ने रानीपुर कोतवाली पुलिस में मामला जर्ज कराया था। इसमें उसने बताया था कि वर्कर हॉस्टल के सामने मेन रोड पर बीएचईएल के पास उसके दोस्त नितेश झा (28) पुत्र गोल्डन निवासी विष्णुलोक कॉलोनी की बाइक को एक कार ने टक्कर मार दी। इसके बाद कार के चालक अनुज चौधरी व कार में सवार तुषार चौधरी निवासीगण शिवालिक नगर तथा अन्य 02 अज्ञात व्यक्तियों ने बेसबॉल के बल्ले से नितेश की पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए। नितेश को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन जुलाई को नितेश की दिल्ली एम्स में उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

रानीपुर कोतवाली पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी। आरोपितों की तलाश में जुटी पुलिस ने आरोपित अनुज चौधरी उम्र 41 वर्ष निवासी टिहरी विस्थापित कॉलोनी रानीपुर, हरिद्वार को जय गणेश इंजीनियरिंग इण्डस्ट्रीज औद्योगिक क्षेत्र रानीपुर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त बेसबॉल का बल्ला भी बरामद कर लिया है। पुलिस फरार आरोपितों की तलाश में जुटी हुई है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top