CRIME

सर्राफा व्यापारी से हुई लूट के मामले में पुलिस के हाथ खाली

व्यापारी

जालौन, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । कालपी नगर में दिनदहाड़े तमंचे के बल पर सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना में पुलिस के हाथ खाली है। काफी हाथ पैर मारने के बाद भी ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, जिससें खुलासे की उम्मीद हो। जिसके चलते व्यापारियों में भय के साथ आक्रोश भी पनप रहा है।

बता दें कि नगर के माेहल्ला सदर बाजार निवासी बुजुर्ग विश्वनाथ गुप्ता प्रतिदिन की तरह गुरुवार शाम पांच बजे टरनगज स्थित अपनी आभूषण की दुकान को बन्द कर ई-रिक्शा से घर के लिए निकले थे। जैसे ही उनका रिक्शा सन्तोषी माता मन्दिर के पास पहुंचा, तभी पीछे से आये तीन पल्सर बाईक सवार अज्ञात बदमाशों ने तमंचा सटाकर उनका झोला छीन लिया और भाग गए। जिसमें लगभग तीन लाख कीमत के सोने के आभूषण 50 हजार नकद के साथ चांदी के भी आभूषण थे।

थोडी ही देर में सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना की सूचना पुलिस के साथ नगर में भी पहुंच गई। दिनदहाडे सर्राफा व्यापारी के साथ हुई लूट की बारदात से लोग हतप्रभ थे, हांलाकि मौके पर पहुंची पुलिस भी घटना को नकार नही सकी। पुलिस ने आनन फानन सर्राफा व्यापारी की तहरीर पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ लूट की धारा 309 (4) बीएनएस के तहत लूट का मामला दर्ज कर लिया, और लुटेरों की तलाश में जुट गयी। इतना ही नहीं बल्कि व्यापारियों को आश्वासन दिया था कि घटना का शीघ्र खुलासा होगा।

घटना के लगभग 36 घण्टे बीत गए हैं लेकिन पुलिस को ऐसा कुछ भी नहीं मिला है, जिससे मामले में खुलासे की उम्मीद हो। सूत्रों की माने तो दिनदहाड़े नगर के बीच में हुईं इस घटना ने पुलिस की साख पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जिससे नगर के व्यापारी सकते में है और उन्हें अपनी सुरक्षा का भय सता रहा है।

(Udaipur Kiran) / विशाल कुमार वर्मा / शरद चंद्र बाजपेयी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top