CRIME

बागपत में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जीजा-साले की गोली मारकर हत्या

बागपत में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, जीजा—साले की गोली मार कर हत्या

— डबल मर्डर की घटना के चलते गांव में पुलिस बल तैनात

बागपत, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । जनपद के चांदीनगर थाना क्षेत्र में दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जंगल के पास स्थित ट्यूबवेल पर हुए संघर्ष में एक पक्ष ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईंं। इस गोलीबारी में जीजा-साले की मौत हो गई है। शवों की जानकारी मिलते ही थाना पुलिस के साथ कई थानों का फोर्स व आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन की। मृतकों में एक काे करीब 14 और दूसरे के तीन गोलियां लगी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए घटना की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक चांदीनगर थाना क्षेत्र के मंसूरपुर में रहने वाला कवींद्र शुक्रवार की रात खैला गांव के पास स्थित ट्यूबवेल पर गया था। यहां उसका साला मुरादनगर के नवीपुर का निवासी कुलदीप भी पहुंचा। इस दौरान जीजा-साले के साथ कुछ लोग इकठ्ठा हुए और किसी बात को लेकर बातचीत चल रही थी। इस बीच किसी बात को लेकर एक पक्ष का जीजा-साले से विवाद हो गया। विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया और वहां आए एक पक्ष ने जीजा-साले को गोलियों से भून दिया। वारदात के बाद सभी वहां से भाग निकले। गोलियों की आवास सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर चांदीनगर थाना पुलिस पहुंची और छानबीन की। जांच के दौरान खैला गांव से सटे जंगल में रक्तरंजित जीजा-साले के शव मिले। डबल मर्डर की घटना का पता चलते ही भारी पुलिस बल के साथ आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शवों की पहचान कर परिजनों को घटना की जानाकरी देते हुए फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य जुटाए। मौके से जांच के दौरान मृतक कवीन्द्र के शरीर पर 14 गोलियों के निशान मिले हैं वहीं उसके साले कुलदीप को तीन गोलियां मारी गई हैं। पुलिस के मुताबिक मृतकों में कवीन्द्र का अपराधिक इतिहास है और वह हिस्ट्रीशीटर था। शवों को पोस्टमार्टम भेजते हुए पुलिस ने मौके से गोलियों के खोखे बरामद करते हुए हत्या के गुत्थी का खुलासा करने में जुट गई है।

क्षेत्राधिकारी अपराध विजय कुमार चौधरी ने बताया कि चांदीनगर में डबल मर्डर की घटना सामने आई है। गोलियां मारकर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस की टीमों को घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। प्रथमदृष्टया आपसी संघर्ष में चली गोलीबारी में मौत की बात सामने आ रही है। जल्द ही घटना की गुत्थी का खुलासा किया जाएगा। ​फिलहाल गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। वहीं दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है।

(Udaipur Kiran) / मोहित वर्मा / राजेश

Most Popular

To Top