Uttar Pradesh

सपा का पीडीए बहुत बड़ा धोखा है : केशव प्रसाद मौर्य

Keshaw Prasad

लोकसभा चुनाव के बाद से सपाई गुंडे अराजकता पर उतारू : केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ, 03 अगस्त (Udaipur Kiran) । उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी(सपा) पर हमला बोलते हुए कहा कि इस पार्टी का पीडीए बहुत बड़ा धोखा है। कहा कि कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के सपने देखो,परंतु यह हक़ीक़त में कभी नहीं बदलेंगे।

उपमुख्यमंत्री केशव ने शनिवार को सोशल मीडिया एकाउंट एक्स पर लिखा कि सपा का मतलब सुशासन और विकास नहीं,गुंडागर्दी करना और अपराधियों को संरक्षण देना है। भाजपा का संगठन और सरकार दोनों मज़बूत और अभेद्य हैं। कांग्रेस के मोहरा सपा बहादुर अखिलेश यादव मुंगेरीलाल के सपने देखो,परंतु यह हक़ीक़त में कभी नहीं बदलेंगे। 2027 में 2017 दोहरायेंगे,कमल खिलायेंगे।

अयोध्या की घटना के संबंध में लिखा कि क्या आपके पीडीए में निषाद समाज और अयोध्या की सपा नेता द्वारा बलात्कार का शिकार हुई बेटी नहीं है। मुस्लिम तुष्टिकरण की राजनीति ने आपकी असलियत ने पीडीए का दुश्मन बना दिया है,जिसका करारा जवाब 2027 में जनता देगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या के पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को कठोर क़ानूनी कार्रवाई होगी। अखिलेश यादव आप, आपकी पार्टी और आपके सांसद ऐसे अपराधियों को नहीं बचा पायेंगे। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद से सपाई गुंडे अराजकता पर उतारू हैं। प्रदेश का माहौल ख़राब कर रहे हैं। सपा को इसकी भारी क़ीमत चुकानी पड़ेगी।

(Udaipur Kiran) / बृजनंदन यादव / राजेश

Most Popular

To Top