Uttar Pradesh

चौकीदार को बंधक बनाकर लुटेरों ने गैस एजेंसी में की लूट

चौकीदार को बंधक बनाकर लुटेरों ने गैस एजेंसी में की लूट

— 150 सिलेंडर व सौ पीस रेगुलेटर और गाड़ियों की खोल ले गये बैटरी

कानपुर, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) । साढ़ थाना क्षेत्र में लुटेरों ने एक गैस एजेंसी पर धावा बोल दिया और चौकीदार को बंधक बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया। लुटेरे 150 गैस सिलेंडर और 100 पीस रेगुलेटर के साथ कई गाड़ियों की बैटरी खोलकर फरार हो गये। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना किया और सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की तलाश में जुट गई।

सिविल लाइन निवासी प्रमोद तिवारी ने शुक्रवार को साढ़ थाना पहुंचकर पुलिस को तहरीर देकर बताया कि साढ़ थाना क्षेत्र में दौलतपुर गांव के किनारे उनकी बाला जी इंडियन गैस सर्विस के नाम से गैस एजेंसी है। गैस एजेंसी में दौलतपुर गांव निवासी महादेव पाल चौकीदार है और वही रात में देख-रेख करते हैं। देर रात गैस एजेंसी में बदमाश बाउंड्री वॉल फांदकर दाखिल हुए और चौकीदार को बंधक बना लिये। बदमाश अपने साथ एक लोडर भी लाए थे और बदमाशों की संख्या छह थी। चौकीदार ने अपने स्तर से काफी विरोध किया पर उसकी एक न चली और बदमाशों ने गैस एजेंसी का ताला तोड़कर अंदर रखे 150 सिलेंडर, 100 पीस प्रेशर रेगुलेटर खोलकर ले गए। इसके साथ ही गैस एजेंसी के अंदर खड़े तीन लोडरों की बैटरी खोलकर अपने साथ लूटकर ले गए। जैसे तैसे चौकीदार ने खुद को खोलकर मालिक को फोन कर गैस एजेंसी में लूट होने की सूचना दी।

मौके पर पहुंचे एजेंसी मालिक ने साढ़ थाने पहुंचकर एजेंसी में लूट होने की तहरीर दी है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची साढ़ पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है। थाना प्रभारी केपी सिंह ने देर शाम बताया कि रमईपुर जहानाबाद मार्ग पर स्थित दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / अजय सिंह / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top