CRIME

रेलवे सुरक्षा बल ने रेलवे ट्रैक पर खतरनाक स्टंट के लिए यूट्यूबर को किया गिरफ्तार

रेलवे सुरक्षा बल  ने  रेलवे ट्रैक पर खतरनाक स्टंट के लिए यूट्यूबर को किया गिरफ्तार

जयपुर, 2 अगस्त (Udaipur Kiran) । रेलवे सुरक्षा बल ने रेलवे ट्रैक खतरनाक स्टंट करने पर यूट्यूबर को अरेस्ट किया है। रेलवे सुरक्षा बल ने प्रचार के लिए रेलवे ट्रैक के साथ आपराधिक छेड़छाड़ करके सार्वजनिक सुरक्षा को खतरे में डालने के आरोप में यूट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की है। एक्स पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को रेलवे ट्रैक पर विभिन्न प्रकार की वस्तुएं रखते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद तत्काल जांच की गई। अपराधी गुलज़ार शेख ने अपने यूट्यूब चैनल पर 250 से अधिक वीडियो अपलोड किए हैं और उसके 2 लाख से अधिक सब्सक्राइबर हैं। उसकी ऑन-कैमरा गतिविधियों ने रेलवे सुरक्षा और संचालन दोनों के लिए एक बड़ा जोखिम पैदा किया है।

शेख की यूट्यूबर प्रोफाइल और सोशल मीडिया उपस्थिति के विस्तृत विश्लेषण के माध्यम से आरपीएफ ने ऊंचाहार उत्तर रेलवे ने रेलवे अधिनियम के विभिन्न प्रावधानों के तहत अपराध दर्ज किया। उसी दिन, आरपीएफ और स्थानीय पुलिस की एक संयुक्त टीम ने गुलजार शेख पुत्र सैयद अहमद को खांडरौली गांव, सोरांव (इलाहाबाद), उत्तर प्रदेश में उनके निवास से गिरफ्तार किया।

महानिदेशक आरपीएफ ने जनता से ऐसी गतिविधियों में शामिल न होने और रेलवे सुरक्षा और सुरक्षा से समझौता करने वाले किसी भी कृत्य की रिपोर्ट करने की भी अपील की। ऐसी जानकारी रेलवे सुरक्षा बल या रेल मदद को टोल-फ्री हेल्पलाइन नंबर 139 के माध्यम से दी जा सकती है।

(Udaipur Kiran) / संदीप

Most Popular

To Top