Uttrakhand

कावड़ मेले की सकुशल समाप्ति पर एसएसपी ने की बैठक, प्रभारियों को किया सम्मानित

एसपी ने ली बैठक

हरिद्वार, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) । श्रावण मास के कांवड़ मेला की सकुशल समाप्ति पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने सभी सुपर जोनल व जोनल प्रभारियों के साथ शुक्रवार को बैठक की। बैठक में मेले के संबंध में फीडबैक लेने के साथ अन्य बिंदुओं पर विचार-विमर्श किया गया। इस अवसर पर पुलिस कप्तान ने सभी सुपर जनरल जोनल अधिकारियों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रमेंद्र डोबाल ने कहा कि यह मेला हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती था। सभी लोगों ने अपनी-अपनी जिम्मेदारी व टीम भावना के साथ इस मेले को निर्विघ्न संपन्न करने में अपना योगदान दिया है। सभी लोग बधाई के पात्र हैं। यह मेला किसी एक का प्रयास नहीं वरन पुलिस एवं प्रशासन की संपूर्ण टीम का प्रतिफल है। हम सभी लोग बहुत खुश हैं कि इस चुनौती में सफल रहे हैं। उन्होंने सभी सुपर जोनल एवं जोनल प्रभारी को कावड़ मेला 2024 का मोमेंटो देकर सम्मानित किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने कहा कि ड्यूटी के दौरान सीओ ज्वालापुर शांतनु पाराशर एवं कुछ अन्य कर्मचारी अपने दायित्व का निर्वहन करते हुए चोटिल हो गए थे, जिनका उपचार अलग-अलग चिकित्सालय में चल रहा है। उन्होंने इन कर्मियों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए, उन्हें हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top