Uttar Pradesh

देश में सबसे मजबूत सरकार है यूपी की : केशव प्रसाद मौर्य

012609e7dba753274546928d751f8ae0_2011007257.jpg

—संसद में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर के बयान का उप मुख्यमंत्री ने किया बचाव

वाराणसी, 02 जुलाई (Udaipur Kiran) । प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपने बयान सरकार से बड़ा संगठन को सही ठहराया है। उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन के माध्यम से ही चुनाव लड़ा जाता है। जब पार्टी जीतती है तब सरकार बनती है । जब संगठन और सरकार की बात आए तो सरकार में जो लोग हैं वह संगठन से भेजे गए लोग हैं। अगर मैं संगठन का कार्य करता नहीं होता तो मैं उत्तर प्रदेश का उप मुख्यमंत्री नहीं होता ।

केशव मौर्य ने कहा कि सरकार पूरी मजबूत है और देश में सबसे मजबूत सरकार है यूपी की। संसद में भाजपा सांसद पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान जिनकी जाति का पता नहीं वह जातिगत जनगणना की बात कर रहे हैं का उप मुख्यमंत्री ने बचाव किया।

मौर्य ने कहा कि अनुराग ठाकुर ने किसी का नाम तो लिया नहीं फिर मिर्ची क्यों लगी। उनको बिना नाम लिए मिर्ची लग गई । इसका मतलब चोर की दाढ़ी में तिनका । सपा प्रमुख अखिलेश यादव को निशाने पर लेकर कहा कि अखिलेश यादव ने प्रेस वार्ता में पूछा है कि तुम किस जाति के हो । वह हमेशा पूछते हैं संसद में खड़े होकर । ऐसे गुमान से पूछ रहे हैं जैसे कभी जाति देखी नहीं। अनुराग ठाकुर ने इस बारे में अच्छे से बात की है । मेरा मानना है कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती। कांग्रेस और सपा को जो चुनाव में सफलता मिली है। आने वाले समय में उनको जनता सबक सिखाएगी । एक सवाल के जबाब में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नजूल भूमि का बिल विधानसभा से पास होकर विधान परिषद में आया और समिति को भेजा गया है। अब इस पर विचार करके समिति का जो निर्णय होगा । उससे सदन अवगत होगा। केशव मौर्य ने कहा जो भी इसका विरोध कर रहे हैं वह समाजवादी पार्टी के लोग हैं । यह लोग समाप्तवादी पार्टी बनने वाले लोग हैं। इनके सफाचट होने का वक्त नजदीक आ गया है। झूठ बोलकर गुमराह करके कुछ सीट जीत गए हैं।

(Udaipur Kiran) / श्रीधर त्रिपाठी / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top