CRIME

सरिया चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

सरिया एवं एंगल चोरी करने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

कानपुर, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) । चौबेपुर थाने की पुलिस ने सरिया चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा करते हुए शुक्रवार को गिरोह में सक्रिय पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया। उनके कब्जे से चोरी हुए सरिया एवं लोहे के एंगल बरामद हुआ है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम राजेश कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपितों में कानपुर नगर के बिठूर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुर मंधना गांव निवासी मोहित कटियार, इसी गांव के सुनील कुमार, धीरज, पंकज कटियार, सत्यम कटियार है।

उल्लेखनीय है कि कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के पारा चॉंद गांव निवासी अनुज कुमार ने चौबेपुर थाने में तहरीर दिया कि आरसीएल कंपनी की सरिया एवं एंगल तीन चोर उठा ले गए। पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान मौके वारदात से प्राप्त सीसीटीवी फुटेज के सहयोग से तीन संदिग्ध युवकों को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान युवकों की निशानदेही पर चोरी गया सरिया एवं एंगल और दो अन्य आरोपित सत्यम और पंकज कटियार को भवानीपुर बाजपेयी ढाबे के पास से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। सभी के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल / दीपक वरुण / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top