HimachalPradesh

तेरंग हादसा: दूसरे दिन दो शव बरामद, पांच लापता की तलाश जारी

Search operation

मंडी, 2 अगस्त (Udaipur Kiran) । मंडी जिला की चौहारघाटी के तेरंग हादसे में लापता लोगों की खोज दूसरे दिन भी जारी रही। उपायुक्त मंडी अपूर्व देवगन ने बताया कि तेरंग गांव में खोज अभियान युद्धस्तर पर जारी है। हादसे के दूसरे दिन अमन 9 वर्ष और आर्यन 8 वर्ष के शव बरामद हुए हैं। अभी तक रेस्क्यू टीमें 5 शवों को बरामद कर चुकी हैं। हादसे के बाद अभी भी 5 लोग लापता हैं जिनकी तलाश अभी तक जारी है। इस हादसे में 10 लोग लापता हुए थे, इनमें से पहले दिन तीन के शव बरामद कर लिए थे।

उपायुक्त ने बताया कि हादसे के बाद से कार्यवाहक एसडीएम पधर डा. भावना वर्मा लगातार वहां मौजूद हैं और उनकी देखरेख में ही खोज अभियान चलाया हुआ है। एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, , पुलिस, फायर और होमगार्ड के जवान लापता लोगों के ढूंढने का कार्य कर रहे हैं।

मृतकों के परिजनों को बांटी 25-25 हजार रुपए की राहत राशि

नायब तहसीलदार टिक्कन जोगिंद्र सिंह ने प्रशासन की ओर से हादसे में मारे गए तीन लोगों के परिजनों को फाैरी राहत के तौर पर 25-25 हजार रुपए की कुल 75,000 रुपए की राहत राशि प्रदान की। उन्होंने इस दौरान 25 प्रभावितों को जिनके घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं उन्हें राशन किट, मेडिकल किट और तिरपाल भी वितरित किए। इनके ठहरने की व्यवस्था गांव में ही खाली घर पर की गई है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / मुरारी शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top