CRIME

मनाली हत्याकांड में दाे आरोपी गिरफ्तार

हत्या के आरोप में

कुल्लू, 2 अगस्त (Udaipur Kiran) । थाना मनाली के अंतर्गत होटल में कार्यरत मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही हत्या मामले की गुत्थी सुलझा ली है और दाे आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

घटना वीरवार देर सांय की है जब मनाली के लेफ्ट बैंक मार्ग पर स्थित अलेऊ के एक निजी होटल के समीप एक व्यक्ति लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। उक्त घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

सूचना मिलते ही डीएसपी क्षमा दत पुलिस दल के साथ मौका पर पहुंच गए। मौका पर मौजूद सभी तथ्यों की जांच के बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं शव को देखने से स्पष्ट हो रहा था कि उक्त व्यक्ति की हत्या की गई है।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर कार्तिकेयन ने बताया कि मृतक की पहचान सुभाष चंद्र (32) पुत्र मान सिंह निवासी कुपवी, चोपाल जिला शिमला के रूप में हुई है। मृतक होटल में सहायक प्रबंधक के पद पर तैनात था। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी।

उन्होंने बताया कि हत्या के मामले में राजीव कुमार (32) पुत्र अमर सिंह निवासी बजाथल डाकघर व तहसील नेरवा ज़िला शिमला तथा बीरबल (32) पुत्र मोहन सिंह निवासी रोलिंग डाकघर तहसील पधर ज़िला मण्डी को स्थानीय पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के भीतर आज गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में अन्य कितने आरोपी शामिल हैं इस बारे में पूछताछ जारी है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / जसपाल सिंह शुक्ला

Most Popular

To Top