Uttar Pradesh

लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो युवक गिरफ्तार

लूट की घटना को अंजाम देने वाला दो युवक गिरफ्तार
लूट की घटना को अंजाम देने वाला दो युवक गिरफ्तार

जौनपुर, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) ।बक्शा थाना क्षेत्र धनियामऊ निवासी वशिष्ठ नारायण मिश्र के परिवार से असलहे के बल पर लूट करने वाले एक युवक व सोनार को बक्शा थाना क्षेत्र के लखनीपुर रेलवे फाटक के पास जेवरात के साथ पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।उनके पास से दो सोने की चेन,दो सोने के लाॅकेट, एक तमंचा,एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है। शुक्रवार को पुलिस ने विधिक कार्यवाही करते हुए आरोपिताें को जेल भेज दिया।

बक्शा थाना क्षेत्र के धनियामऊ निवासी वशिष्ठ नारायण सिंह अपने परिवार के सदस्यों के साथ 13 जुलाई की रात को मछलीशहर थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव में शादी में शामिल होने के बाद इनोवा गाड़ी में बैठकर अपने गांव धनियामऊ वापस आ रहे थे। सीहीपुर पुल के नीचे एक मोटर साइकिल से तीन अज्ञात व्यक्ति आये। और गाड़ी रुकवाकर असलहा दिखाते हुए परिवार के लोगों से सोने की अंगूठी,चेन,व गले का हार आदि लूट लिए। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई थी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी ने अपने टीम के साथ लखनीपुर रेलवे फाटक के पास से धर्मेंद्र गौड़ निवासी कोटिला बेलवार थाना सुजानगंज व सोना खरीदारी करने वाले सुनार सुनील सोनी निवासी बेलवार को सोना खरीदते गिरफ्तार कर लिया।

मामले का शुक्रवार को खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण में शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी धर्मेंद्र गौड़ ने बताया कि मैं अपने साथियों के साथ अतुल गौड़, अरविंद केवट सुरेंद्र गौड़,के साथ इनोवा वाहन में बैठे लोगों से लूट किये थे। अतुल गौड़ हमारे गैंग का मुखिया है। जिसे पुलिस टीम मुठभेड़ में पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। पीड़िताें से सामान की पहचान कराई गई है। अरविंद केवट व सुरेंद्र गौड़ की तलाश जारी है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव / Siyaram Pandey

Most Popular

To Top