Delhi

डीडीए सदस्य दिलीप पांडे की एलजी को चिट्ठी, जिम्मेदारों पर कार्रवाई करें और पीड़ित परिवार को मुआवजा दें

नई दिल्ली, 2 अगस्त (Udaipur Kiran) । दिल्ली के मयूर विहार फेस तीन में डीडीए के खुले नाले में गिर कर हुई मां-बेटे की मौत को लेकर आम आदमी पार्टी के विधायक एवं डीडीए के सदस्य दिलीप पांडे ने एलजी को पत्र लिखा है।

इस पत्र में उन्होंने घटना के लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने और पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि इस घटना को दो दिन होने वाले हैं, लेकिन अभी तक किसी जिम्मेदार अधिकारी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है। हमने एलजी के सामने जनता के हितों को उठाया और उन्होंने हमारी बात सुनी है। इस मामले में भी हमें भरोसा है कि वो सख्त कार्रवाई करके कड़ा संदेश देंगे ताकि भविष्य में दोबारा ऐसी घटना न हो।

दिलीप पांडे ने कहा, “अगले हफ्ते डीडीए की बोर्ड मीटिंग है। हमें उम्मीद है कि इस बैठक में एलजी न सिर्फ दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे बल्कि पीड़ित परिवार को मुआवजा भी दिलवाएंगे ताकि इस घटना के बाद अपनी आगे की जिंदगी बिताने के लिए उनकी थोड़ी आर्थिक मदद हो सके। इन सारी बातों को मैंने इस पत्र में लिख दिया है। आज यह उन तक पहुंच जाएगा। मैं बड़ी उम्मीद और भरोसे के साथ यह चिट्ठी लिख रहा हूं कि एलजी साहब इस पर जरूर कार्रवाई करेंगे।”

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / कुमार अश्वनी / दधिबल यादव

Most Popular

To Top