HEADLINES

प्रधानमंत्री मोदी से मिले नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर, बादल फटने से हुई तबाही की दी जानकारी

Pm : meet : Jairam

शिमला, 02 अगस्त (Udaipur Kiran) । पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। उन्होंने हिमाचल में बादल फटने से हुई तबाही की भी प्रधानमंत्री को जानकारी दी। प्रधानमंत्री मोदी ने इस त्रासदी से निपटने में हिमाचल प्रदेश का सहयोग करने का पूरा भरोसा दिया और कहा कि राहत और बचाव कार्य के लिए एनडीआरएफ़ समेत अन्य केंद्रीय बलों को लगाया गया है। उन्होंने जयराम को भरोसा दिया कि इस त्रासदी से निपटने के लिए भविष्य में जिस भी संसाधन की आवश्यकता होगी, वह भी तत्काल उपलब्ध करवाई जाएगी।

जयराम ठाकुर ने बताया कि प्रधानमंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और जन प्रतिनिधियों से भी राहत और बचाव कार्य में जुटकर प्रभावितों की हर संभव मदद करने का आह्वान किया। जयराम ठाकुर ने आपदा राहत और बचाव कार्य के लिए हिमाचल प्रदेश को सहयोग करने के लिए धन्यवाद भी दिया।

हिमाचल प्रदेश के शिमला, मंडी और कुल्लू जिलों में बीते बुधवार की रात्रि बादल फटने से आये बाढ़ ने कहर बरपाया है। प्रदेश में बाढ़ से 50 से ज्यादा लोग लापता हो गए। राहत व बचाव कर्मियों ने कुछ शव बरामद कर लिए हैं। शिमला जिला के रामपुर से सटे झाकड़ी के समेज में सबसे ज्यादा 36 लोग लापता हुए हैं। प्रशासन की ओर से इन्हें ढूंढने के लिए व्यापक स्तर पर तलाशी अभियान चलाया गया है।

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा / सुनीत निगम

Most Popular

To Top