HEADLINES

ईडी की छापेमारी वाले राहुल गांधी के बयान पर भाजपा का पलटवार, कहा-जवाबदेही से बचने को हो रही बेतुका बयानबाजी

राजीव चंद्रशेखर

नई दिल्ली, 2 अगस्त (Udaipur Kiran) । ईडी की छापेमारी की योजना को लेकर लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी के बयान पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पलटवार किया है। भाजपा ने आज यहां कहा कि वायनाड भूस्खलन घटना में अपनी जवाबदेही से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए इस तरह की बयानबाजी हो रही है।

भाजपा नेता राजीव चंद्रशेखर ने भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि राहुल गांधी अपनी जवाबदेही से बचने के लिए इस तरह की अपुष्ट बातें कर रहे हैं। जिन बातों के स्रोत का पता नहीं, बस अपनी मर्जी से आरोप लगाते रहते हैं । साफ है वे वायनाड से लोगों का ध्यान भटकाना चाहते हैं। राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस ने रणनीति के तहत ऐसा बयान दिया है। जब भी उनके सामने ऐसे कठिन सवाल या मुद्दे आते हैं, जिनका उनके पास कोई जवाब नहीं होता, तो वे उससे बचने की कोशिश करते हैं।

उन्होंने कहा कि वायनाड में संक्षिप्त उपस्थिति के बाद वे अपनी जिम्मेदारी से बचना चाह रहे हैं। वायनाड की इस घटना में 300 से अधिक लोग मारे गए हैं। उन्होंने वहां पिछले कई वर्षों में कुछ नहीं किया। आज वे वायनाड के मुद्दे और उसकी जवाबदेही की जांच से बचना चाहते हैं। पीड़ित कार्ड खेलना चाहते हैं लेकिन ऐसा बार बार नहीं कर सकते । राहुल गांधी लोगों को कुछ समय के लिए मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन हर समय लोगों को मूर्ख बनाया नहीं जा सकता।

राजीव चंद्रशेखर ने कहा कि इंडी गठबंधन में किसी भी पार्टी को देखें, तो हर कोई – चाहे वह द्रमुक हो या कांग्रेस – वे घोटालों में, भ्रष्टाचार में, सार्वजनिक धन को लूटने और दुरुपयोग करने में पूरी तरह डूबे हुए हैं। यदि कानून उन पर कार्रवाई करता है तो उन्हें पकड़ने के लिए कानून को दोष नहीं दे सकते।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / विजयालक्ष्मी / दधिबल यादव

Most Popular

To Top