HEADLINES

कालाकोट के जंगली इलाके में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी ठिकाने को किया ध्वस्त, हथियार और गोला-बारूद बरामद

searches

राजौरी, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले के कालाकोट के जंगली इलाके में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी ठिकाने का पता लगाकर उसे ध्वस्त कर दिया किया है। यह आतंकी ठिकाना प्रकृतिक गुफा के भीतर बनाया गया था। ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार देर रात सुरक्षा बलों को गुलाबगढ़ में कुछ संदिग्धों के घूमने की सूचना मिली। इसके बाद सेना, जम्मू कश्मीर पुलिस और बीएसएफ की संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया। गुरुवार सुबह तलाशी अभियान के दौरान जंगल में आतंकवादियों द्वारा प्रयोग किए जा रहे एक ठिकाने को ढूंढ निकाला गया। आतंकी ठिकाने की तलाशी लेने पर मौके से सुरक्षाबलों ने एक एके47 राइफल, दो मैगजीन, एक पिस्तौल के साथ मैगजीन, दो हैंड ग्रेनेड, तीन विस्फोटक पैकेट और अन्य गोला-बारूद बरामद किया। साथ ही एक बैग, कुछ खाने-पीने का सामान और सिगरेट के पैकेट भी मिले।

रक्षा सूत्रों के अनुसार भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और खाने-पीने का सामान बरामद होने से यह साफ होता है कि इलाके में आतंकी मौजूद थे। हालांकि सुरक्षाबलों की मौजूदगी और सर्च ऑपरेशन को देखते हुए आतंकी ठिकाना छोड़ भाग निकले। जवानों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर रखी है और आतंकियो की धरपकड़ के लिए बड़े पैमाने पर अभियान चलाया जा रहा है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बलवान सिंह / आकाश कुमार राय

Most Popular

To Top