Uttar Pradesh

कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा कर शिव भक्तों का किया अभिवादन

पुष्पवर्षा

सहारनपुर, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी मनीष बंसल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने शिवभक्त कांवड़ियों पर हेलीकॉप्टर द्वारा गागलहेडी से घंटाघर तक कांवड़ मार्ग पर पुष्प वर्षा की। इसी दौरान उन्होंने हेलीकॉप्टर से कांवड़ मार्ग पर व्यवस्थाओं का भी जाएजा लिया।

डीएम एवं एसएसपी ने साथ ही निर्देश भी दिये कि जनपद के सभी शिवालयों में साफ-सफाई के साथ ही सुरक्षा के भी पुख्ता इंतेजाम रखे जाएं ताकि जल चढाते वक्त किसी भी प्रकार की अव्यवस्था न हो। इस अवसर पर अलग-अलग राज्यों को जा रहे शिवभक्तों का अभिवादन कर पवित्र कांवड यात्रा के सकुशल सम्पन्न होने की कामना की।

ज्ञातव्य है कि जिला प्रशासन कांवड यात्रा शुरू होने के पहले दिन से ही शिवभक्त कांवड़ियों की सुरक्षा के साथ ही उन्हें हर प्रकार की आवश्यक सुविधा उपलब्ध कराने के लिए मुस्तैद रहा। जिलाधिकारी द्वारा स्वयं प्रतिदिन कांवड़ मार्गों एवं शिविरों का निरीक्षण भी किया गया। इसी का परिणाम है कि विभिन्न राज्यों से आने एवं जाने वाले शिवभक्तों ने शासन एवं प्रशासन द्वारा की गयी व्यवस्था की सराहना की।

(Udaipur Kiran) / MOHAN TYAGI / शरद चंद्र बाजपेयी / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top