HEADLINES

अमेरिकी महिला से रेप के आरोपित एडवोकेट को पुलिस ने स्ट्रेचर पर कोर्ट में किया पेश

पुलिस द्वारा स्ट्रेचर पर कोर्ट में पेश होने ले जाते हुए बलात्कार का आरोपी वकील मानव सिंह राठौड़।
पुलिस द्वारा स्ट्रेचर पर कोर्ट में पेश होने ले जाते हुए बलात्कार का आरोपी वकील मानव सिंह राठौड़।

अजमेर, 1 अगस्त (Udaipur Kiran) । अमेरिकी महिला से रेप करने के आरोपित एडवोकेट मानव सिंह राठौड़ को पुलिस ने गुरुवार को स्ट्रेचर पर कोर्ट लेकर पहुंची। कोर्ट ने आरोपित को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

अजमेर के जवाहरलाल नेहरू अस्पताल में भर्ती रह कर उपचार लाभ ले रहे आरोपित के पूर्ण स्वस्थ होने के बाद पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी। गौरतलब है कि आरोपित एडवोकेट की अग्रिम जमानत अर्जी को अदालत ने खारिज कर दिया।

जांच अधिकारी पुलिस उपअधीक्षक नेमीचंद चौधरी ने बताया कि आरोपित तोपदड़ा निवासी मानव सिंह को गुरुवार को स्ट्रेचर पर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां उसके स्वास्थ्य को देखते हुए न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। आरोपित के वकील ने भी कोर्ट में बेल की अर्जी लगाई थी, जिसे खारिज कर दिया गया है।

आरोपी एडवोकेट मानव सिंह राठौड़ को सिविल लाइन थाना पुलिस के द्वारा बुधवार को जेएलएन अस्पताल से गिरफ्तार किया गया था। आरोपित को अस्थि रोग विभाग से छुट्टी मिलने पर उसे गिरफ्तार कर रेप से संबंधित मेडिकल करवाया था। 25 जुलाई को आरोपित को 12 बोर की बंदूक से जख्मी होकर अस्पताल पहुंचा था। नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने फायरिंग में जख्मी मानव की चोट का मेडिकल भी करवाया था। बाद में उसे जेएलएन अस्पताल में एडमिट किया गया। आरोपित एडवोकेट का ऑपरेशन भी हुआ था।

(Udaipur Kiran) / संतोष / संदीप

Most Popular

To Top