West Bengal

शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा में मनाया दिलीप घोष का जन्मदिन

शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा में मनाया दिलीप घोष का जन्मदिन

कोलकाता, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । पश्चिम बंगाल विधानसभा में गुरुवार को प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। दिलीप घोष राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी से मिलने उनके कक्ष में पहुंचे। शुभेंदु अधिकारी ने उनका स्वागत किया और लाल गुलाब का गुलदस्ता देकर जन्मदिन की बधाई दी। वहीं, दिलीप घोष ने नेता प्रतिपक्ष और बाकी विधायकों का अभिवादन किया। प्रदेश भाजपा के भीतर दोनों नेताओं के समीकरण को देखते हुए इस मुलाकात को काफी ‘महत्वपूर्ण’ माना जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि दिसंबर 2020 में जब शुभेंदु अधिकारी भाजपा में शामिल हुए थे, तब दिलीप के साथ उनकी कई मुद्दों पर असहमति थी। दिलीप-शुभेंदु के रिश्ते को सुधारने के लिए केंद्रीय नेतृत्व को कई बार हस्तक्षेप करना पड़ा था। इस साल लोकसभा चुनाव से ठीक पहले दिलीप घोष ने कहा था कि शुभेंदु अधिकारी के साथ उनके रिश्ते कभी खराब नहीं रहे।

फिलहाल दिलीप घोष बंगाल भाजपा में किसी पद पर नहीं हैं। वह लोकसभा चुनाव भी हार गए थे। शुभेंदु अधिकारी राज्य विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हैं। हाल ही में दिलीप घोष की तरह शुभेंदु अधिकारी की भी पार्टी के अंदर गैरजरूरी टिप्पणी करने के लिए आलोचना हुई है। दिलीप घोष ने भी अपना मुंह बंद कर लिया था। ऐसे माहौल में दिलीप घोष की शुभेंदु अधिकारी से मुलाकात ने कई अटकलों को जन्म दे दिया है।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय / गंगा

Most Popular

To Top