Madhya Pradesh

उमरिया : सोन नदी में नहाने गया छात्र लापता, तलाश जारी

सोन नदी में नहाने गया

उमरिया, 1 अगस्त (Udaipur Kiran) । इंदवार थाना अंतर्गत ग्राम चितरांव से लगी सोन नदी में नहाने गए 17 वर्षीय छात्र अखलेश सेन पुत्र राज भान सेन पानी में डूबने से हुआ लापता। घटना की जानकारी पर मौके पर राजस्व और पुलिस टीम पहुंची है। जिसकी खोजबीन की जा रही है।

बता दें कि 17 वर्षीय छात्र अखलेश सेन कक्षा बारहवीं का छात्र है, ग्राम चितरांव के करीब उफान में बह रही सोन नदी और कमटिहा नाला के संगम में अपने दो साथियों सौरभ पटेल और धनेन्द्र केवट के साथ गुरूवार को सुबह करीब 10 बजे नहाने गया था, जहां पानी के भंवर में फंस गया, उसके दोनो साथी तो वापस आ गए और लोगों को सूचना दी बाद में पुलिस को भी सूचना दी गई।

इंदवार थाना प्रभारी मुकेश मर्शकोले ने बताया कि जैसे ही हमको सूचना मिली तत्काल आपदा राहत टीम और उच्च अधिकारियों को सूचना देकर घटना स्थल पर पहुंच गए वहीं जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और तलाश करने का प्रयास जारी कर दी है, साथ ही राजस्व के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं।

गौरतलब है कि सोन नदी जो बाणसागर डैम में जाकर मिलती है इस समय भारी उफान पर है और ऐसे में लोग लापरवाही करते हुए नदी में नहाने पहुंच जाते हैं और घटना का शिकार हो जाते हैं, सबसे खास बात यह है कि इस विशालकाय नदी में कोई भी टीम तलाश करने में पूर्ण रूप से समर्थ नही है।

(Udaipur Kiran) / सुरेन्‍द्र त्रिपाठी / राजू विश्वकर्मा

Most Popular

To Top