RAJASTHAN

प्रदेश में बिजली और पानी के संकट से आमजन परेशान : शास्त्री

कांग्रेस ने गांधी पार्क में किया विरोध प्रदर्शन

धौलपुर, 1 अगस्त (Udaipur Kiran) । प्रदेश में बिजली और पानी की किल्लत समेत अन्य समस्याओं के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस ने विरोध जताया। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर धौलपुर के गांधी पार्क में कांग्रेसजन जुटे तथा सरकार पर जमकर बरसे।

विरोध प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस सदस्य दुर्गादत्त शास्त्री ने कहा कि प्रदेश में बिजली और पानी का संकट चल रहा है। धौलपुर में चंबल नदी तथा थर्मल पावर संयत्र के बावजूद जिले में बिजली और पानी की किल्लत है। धौलपुर शहर में सुबह नाम मात्र की आपूर्ति की जा रही है। वहीं, शाम को नलों में पानी नहीं आ रहा है। परेशान लोग शासन और सरकार को कोस रहे हैं। लेकिन उनकी सुनने वाला कोई नहीं है। धौलपुर से चंबल का पानी भरतपुर,डीग और अलवर तक जा रहा है, लेकिन धौलपुर में लोग पानी को तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि बिजली और पानी के संकट का समाधान नहीं हुआ, तो कांग्रेस जनहित में बडा आंदोलन करेगी।

जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष साकेत बिहारी शर्मा ने कहा कि प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर विफल है। प्रदेश में आमजन बिजली कटौती, बिजली बिल में फिक्स चार्ज की दरों में बढ़ोतरी तथा पेयजल संकट से परेशान है। धौलपुर में बिजली और पानी के उपकरणों की मरम्मत तक के लिए बजट नहीं मिल रहा है। इससे आमजन में रोष है। प्रदेश कांग्रेस सचिव धर्मेन्द्र शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार जल्द से जल्द बिजली और पानी की समस्या का समाधान करे। महिला कांग्रेस सेवादल की जिला अध्यक्ष आरती शिवहरे ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने आज के विरोध प्रदर्शन के माध्यम से सरकार को जगाने का काम किया है। जनहित में कांग्रेस ऐसे आंदोलन करती रहेगी। धरना एवं विरोध प्रदर्शन में प्रदेश कांग्रेस सचिव अमित मुदगल,कांग्रेस जिला सचिव लीना शर्मा,जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष अविनाश शास्त्री एवं महामंत्री वीरेंद्र सिंह जादौन ने प्रदेश में बिजली संकट,बिजली बिल में फिक्स चार्ज की दरों में बढ़ोतरी, पेयजल संकट तथा चौपट कानून व्यवस्था के चलते जमकर कोसा।

(Udaipur Kiran) / प्रदीप / संदीप

Most Popular

To Top