Uttar Pradesh

मुरादाबाद रेल मंडल से गुजरने वाली 7 ट्रेनों में लगेंगे अतिरिक्त कोच

यात्रियों की सुविधा हेतु चार स्पेशल रेलगाड़ियों के फेरे बढ़ाए गए

मुरादाबाद, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल में वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबन्धक आदित्य गुप्ता ने गुरूवार को बताया कि यात्रियों की सुविधा हेतु मुरादाबाद रेल मंडल से गुजरने वाली 7 ट्रेनों में अतिरिक्त कोच लगाए जाएंगे।

सीनियर डीसीएम ने बताया कि उत्तर रेलवे के मुरादाबाद रेल मंडल में गाड़ी संख्या 19601 उदयपुर सिटी-न्यू जलपाईगुड़ी एक्सप्रेस में उदयपुर सिटी से 3 अगस्त से 31 अगस्त तक, गाड़ी संख्या 19602 न्यू जलपाईगुड़ी-उदयपुर सिटी एक्सप्रेस में न्यू जलपाईगुड़ी से 5 अगस्त से 2 सितम्बर तक एक-एक अतिरिक्त वातानुकूलित तृतीय श्रेणी कोच अस्थायी रूप से लगाया जाएगा।

सीनियर डीसीएम ने आगे बताया कि गाड़ी संख्या 14717 बीकानेर-हरिद्वार एक्सप्रेस में बीकानेर से 2 अगस्त से 30 अगस्त तथा गाड़ी संख्या 14718 हरिद्वार-बीकानेर एक्सप्रेस में हरिद्वार से 3 अगस्त से 31 अगस्त तक एक-एक वातानुकूलित तृतीय श्रेणी कोच एवं एक स्लीपर कोच (कुल दो कोच) अस्थायी रूप से अतिरिक्त लगाया जाएगा। गाड़ी संख्या 14887 ऋषिकेश-बाड़मेर एक्सप्रेस में ऋषिकेश से 3 अगस्त से 2 सितम्बर तक अस्थायी रूप से एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जायेगा। गाड़ी संख्या 14816 ऋषिकेश-श्री गंगानगर एक्सप्रेस में ऋषिकेश से 2 अगस्त से 1 सितम्बर तक गाड़ी संख्या 14815 श्री गंगानगर-ऋषिकेश एक्सप्रेस में श्री गंगानगर से 3 अगस्त से 2 सितम्बर तक अस्थायी रूप से एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top