CRIME

तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र से 7735 लीटर विदेशी शराब बरामद, 5 व्यक्ति गिरफ्तार

जानकारी देते सिटी एसपी

भागलपुर, 1 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्र से कुल 7735 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी हुई है। उक्त आशय की जानकारी गुरुवार को सिटी एसपी श्री राज ने दी। सिटी एसपी ने बताया कि वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार मादक पदार्थ, अवैध हथियार एवं शराब की बरामदगी हेतु लगातार छापेमारी की जा रही है। इसी क्रम में भागलपुर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि बाईपास थाना क्षेत्र से शराब की बड़ी खेप गुजरने वाली है।

सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी एवं पुलिस उपाधीक्षक विधि-व्यवस्था के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया। गठित टीम द्वारा बाईपास थाना क्षेत्र में एक ट्रक की तलाशी ली गई जिसमें से 1153.2 ली० विदेशी शराब जप्त किया गया तथा तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार व्यक्तिओं में प्रेम कुमार, बिपिन कुमार, और ओमप्रकाश साह शामिल हैं। वहीं बरारी थाना क्षेत्र के विक्रमशीला टी०ओ०पी० के समीप से एक चारपहिया वाहन पर लदे 223.125 ली० विदेशी शराब बरामद कर जब्त किया गया तथा 01 व्यक्ति को विधिवत् गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति राजेश कुमार बिंद टोली, तीनटंगा, थाना-गोपालपुर, जिला-भागलपुर का रहने वाला है।

भागलपुर पुलिस और मद्यनिषेध ईकाई पटना के संयुक्त कार्रवाई में शिवनारायणपुर थाना क्षेत्र से एक ट्रक की तलाशी लेने पर लकड़ी के बुरादा (कुन्नी) से छिपाकर ले जा रहे कुल-6358.68 ली० विदेशी शराब जब्त किया गया तथा ट्रक चालक को विधिवत् गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्ति लुधियान का रहनेवाला योगेन्द्र सिंह है।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / बिजय शंकर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top