RAJASTHAN

आईआईटी जोधपुर का 17वां स्थापना दिवस शुक्रवार काे : उत्कृष्टता के 16 वर्षों का मनाएगी जश्न

आईआईटी जोधपुर का 17वां स्थापना दिवस शुक्रवार काे

जोधपुर, 1 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान जोधपुर 2 अगस्त को अपना 17वां स्थापना दिवस मनाने जा रहा है जो कि 16 साल की शैक्षणिक और शोध उत्कृष्टता की यात्रा का प्रतीक है। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान जोधपुर अपनी स्थापना के बाद से ही ज्ञान, प्रौद्योगिकी और नवाचार की सीमाओं को लगातार बढ़ाते हुए एक प्रमुख संस्थान के रूप में उभरा है।

इस समारोह में प्रतिष्ठित शिक्षाविदों, उद्योग प्रमुखों और प्रशासनिक अधिकारियों सहित प्रतिष्ठित अतिथि शामिल होंगे जिन्होंने संस्थान के विकास और सफलता को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मुख्य अतिथि के रूप में भारतीय उद्योग परिसंघ (सीआईआई- कॉन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री) मिशन ऑन टेक्नोलॉजी, इनोवेशन एंड रिसर्च के अध्यक्ष विपिन सोंधी और विशिष्ट अतिथि के रूप में जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) आईपीएस विकास कुमार इस समारोह की गरिमा बढ़ायेंगे।

भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान जोधपुर के अभिशासक मंडल के अध्यक्ष डॉ. ए.एस. किरण कुमार और भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान जोधपुर के निदेशक प्रोफेसर अविनाश कुमार अग्रवाल के दूरदर्शी नेतृत्व में संस्थान ने अंत:विषय अनुसंधान और नवाचार की संस्कृति को बढ़ावा देने में महत्वपूर्ण प्रगति की है। स्थापना दिवस पर संस्थान की पत्रिका टेकस्केप के नवीनतम संस्करण का विमोचन किया जाएगा जो भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान जोधपुर में अत्याधुनिक अनुसंधान और तकनीकी प्रगति पर प्रकाश डालती है।

इस कार्यक्रम में छात्रों, संकाय सदस्यों और स्टाफ कर्मचारियों की उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए पुरस्कृत किया जाएगा तथा वंदना शर्मा मेमोरियल पुरस्कार और अन्य प्रतिष्ठित पुरस्कार भी प्रदान किए जाएगे।

(Udaipur Kiran) / सतीश / संदीप

Most Popular

To Top