West Bengal

बेटे पर मां की हत्या का आरोप

crime

बीरभूम, 01 अगस्त (Udaipur Kiran) । बीरभूम जिले में चंद्रपुर थाना अंतर्गत पटाडांगा गांव में बुधवार रात एक बेटे ने कथित तौर पर अपने मां की हत्या कर डाली। इसके बाद पुलिस ने आरोपित बेटे को हिरासत में ले लिया। हालांकि गुरुवार सुबह तक थाने में आरोपित के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं हुई थी।

स्थानीय व पुलिस सूत्रों के अनुसार, मृतक का नाम बसंती कुंडू (57) था। उनकी हत्या का आरोप उनके बेटे लोटन कुंडू पर लगा है। हालांकि, गुरुवार सुबह तक लोटन के खिलाफ थाने में कोई लिखित शिकायत नहीं की गयी थी।

स्थानीय सूत्रों के अनुसार, बसंतीदेवी और उनका बेटा लोटन कुंडू पटाडांगा गांव में रहते थे। आरोप है कि लॉटन कई तरह के नशे का आदी था। घर में मां-बेटे के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। बुधवार रात एक बार फिर मां-बेटे में विवाद हुआ था। इसके बाद लॉटन ने लोहे के शाबल से अपने मां के सिर पर वार कर दिया। बसंती लहूलुहान हालत में जमीन पर गिर पड़ी। बसंती के चीखने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनकी मदद को दौड़े और उन्हें सिउड़ी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया इसके बाद लोटन को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई यद्यपि गुरुवार सुबह तक इस मामले में थाने में कोई लिखित शिकायत दर्ज नहीं हुई थी। लेकिन फिर भी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी थी। लोटन से पूछताछ चल रही थी।

(Udaipur Kiran) / धनंजय पाण्डेय / गंगा

Most Popular

To Top