Uttrakhand

गोवा किक बॉक्सिंग राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एसजीआरआरयू के छात्र चमके

बपूसा गोवा में किक बॉक्सिंग गोवा एसोसिएशन की ओर से आयोजित प्रतियोगिता में उत्तराखंड के खिलाड़ी।

देहरादून, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । गोवा किक बाॅक्सिंग राष्ट्रीय चैंपियनशिप में एसजीआरआरयू के छात्र अभिषेक को छठवां और प्रथमे को आठवां स्थान मिला है।

गोवा में किक बॉक्सिंग गोवा एसोसिएशन की ओर से आयोजित प्रतियोगिता के अन्तर्गत 24 जुलाई से 28 जुलाई तक विभिन्न मैच आयोजित हुए। प्रतियोगिता में 28 राज्यों की टीमों ने अलग-अलग वर्गों में प्रतिभाग किया। खेल बहुउद्देश्यीय इंडोर स्टेडियम धयानन्द बन्दूड़कर क्रीड़ा संकूल पेडम मपूसा में युवा खिलाड़ियों ने जमकर दमखम दिखाया।

एसजीआरआरयू के स्पोर्ट्स ऑफिसर एस पी जोशी ने बताया कि एस.जी.आर.आर. यूनिवर्सिटी और उत्तराखंड की टीमों ने भी नेशनल प्रतियोगिता में प्रतिभाग किया। उत्तराखंड से 15 खिलाड़ियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। इन खिलाड़ियों में से 2 खिलाड़ी एसजीआरआर यूनिवर्सिटी से चयनित हुए थे। एसजीआरआरयू स्कूल ऑफ योगिक सांइस एण्ड नैचुरोपैथी से अभिषेक, स्कूल ऑफ एग्रीकल्चरल साइंसेज़ से छात्र प्रथमे ने प्रतिभाग किया। दोनों ही छात्र पहले स्टेट लेवल में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं। दोनों खिलाड़ी क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में कामयाब रहे। प्रतियोगिता में अभिषेक छठे स्थान पर और प्रथमे आठवें स्थान पर रहे। उत्तराखंड से शिवानी को रजत और सुमित, निष्ठा को कांस्य पदक मिला।

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top