Uttrakhand

उत्तराखंड भाजपा प्रवक्ता बोले- धर्म विरोधियों को केदार धाम ले जाने की साजिश पर जनता कांग्रेस को नहीं करेगी माफ

उत्तराखंड भाजपा प्रवक्ता बोले- धर्म विरोधियों को केदार धाम ले जाने की साजिश पर जनता कांग्रेस को नहीं करेगी माफ

देहरादून, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता एवं राजपुर विधायक खजानदास ने कांग्रेस की यात्रा में बाबरी मस्जिद शहीदी दिवस मनाने वालों की संलिप्तता को आरोप लगाते हुए इसे बेहद गंभीर और धाम का अपमान बताया है। उन्होंने कहा कि राजनीति के लिए किए इस पाप के लिए केदार घाटी की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करने वाली है।

प्रदेश प्रवक्ता ने बुधवार को मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि कांग्रेस की यात्रा मुद्दाविहीन और औचित्यहीन है। सनातन एवं पावन धामों के महत्व को लेकर सरकार पहले ही कदम उठा चुकी है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस का इतिहास सनातन धर्म के विरोध से पटा पड़ा है। उन्होंने कहा कि आम जनता और स्वयं कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता भी राजनीति के लिए श्रीकेदार धाम के प्रयोग करने की इस कोशिश से बेहद खफा हैं। यही वजह है कि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करन माहरा के नेतृत्व में एक और फ्लॉप यात्रा की सहगामी बन रही है।

खजानदास ने आरोप लगाते हुए कहा कि संख्या की दृष्टि से उनकी यात्रा के हालत इतने खराब हैं कि ऐसे लोगों को शामिल करने की खबरें आ रही हैं जो खुलेआम श्रीराम मंदिर के विरोध में मस्जिद शहीदी दिवस मनाते मीडिया में देखे गए। इसी तरह जो चरस माफिया के मुकद्दमे में बेल पर हैं वही यात्रा की व्यवस्था देख रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जनता यात्रा को लेकर उनकी नियत और नीति से इत्तेफाक नहीं रखती है। ऐसे में उनकी यात्रा में नेता अधिक और कार्यकर्ता कम हैं तो इसका कत्तई मतलब नहीं कि आप सनातन और समाज विरोधी लोगों को साथ लेकर चलें, वह भी हिंदुओं के पावन धाम की प्रतिष्ठा बचाने के नाम पर। उन्होंने कहा कि जिस केदारनाथ चुनाव में लाभ लेने के लिए आप यात्रा निकाल रहे हैं, उसी केदार घाटी के लोग आपके इस पाप की सजा समय आने पर अवश्य देंगे। साथ ही चेताया कि वहां की जनता यात्रा में चल रहे ऐसे धर्म विरोधियों को यात्रा के माध्यम से पावन धाम में प्रवेश कराने की साजिश करने के लिए कांग्रेस को कभी माफ नहीं करने वाली है।

(Udaipur Kiran) / कमलेश्वर शरण / वीरेन्द्र सिंह

Most Popular

To Top