CRIME

पेट्रोल पम्प लूट की घटना को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड मैनेजर समेत दो गिरफ्तार

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के कुंडा कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की रात पेट्रोल पम्प पर हुई लूट की घटना का खुलासा बुधवार को पुलिस ने कर दिया। इस मामले में पेट्रोल पम्प के मैनेजर, सेल्स मैन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार ने बुधवार काे प्रेसवार्ता कर बताया कि मंगलवार की देर रात को पेट्रोल पम्प पर लाखों की लूट हो गई थी। इस मामले में पेट्रोल पम्प के सेल्समैन की ओर से मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। उन्हाेंने बताया कि लूट की घटना में जो वादी है उसने स्वयं दो लाख 72 हजार रुपये लूट की झूठी कहानी रची और घटना को अंजाम दिया। मैनेजर राहुल तिवारी और सेल्समैन सचिन मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पूछताछ में बताया गया कि दो लाख 72 हजार रुपये कलेक्शन की राशि से एक लाख 47 हजार रुपये आनलाइन गेम ड्रीम में लगाया था​, जिसमें वे लोग हार गये थे। शेष राशि उन लोगों ने अपने परिचितों को ऑनलाइन पेमेंट कर दिया था। इन लोगों के पास से पुलिस ने एक लाख पच्चीस हजार रुपये चार सौ साठ रुपये बरामद कर लिया है। आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजते हुए खुलासा करने वाली टीम को पच्चीस हजार रुपये का नकद इनाम देने का ऐलान किया गया है।

(Udaipur Kiran) / दीपेन्द्र तिवारी / दीपक वरुण / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top