Haryana

हिसार: गर्मी व उमस के मौसम में बिजली कटों नेे किया बेहाल: दलबीर किरमारा

दलबीर किरमारा, जिला अध्यक्ष

अपने लंबे शासनकाल के बावजूद जनता को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवा पाई भाजपा

हिसार, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष दलबीर किरमारा ने गर्मी व उमस भरे इस मौसम में बार—बार लग रहे बिजली कटों पर चिंता जताते हुए कहा है कि यह सब सरकार की नाकामी का परिणाम है। उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि जनता को बिजली के लिए जाम तक लगाने पड़ रहे हैं।

दलबीर किरमारा ने बुधवार को कहा कि केन्द्र व प्रदेश में पिछले 10 वर्षों से लगातार भाजपा सरकार है। केन्द्र में तो तीसरी बार भी भाजपा की सरकार बन चुकी है लेकिन बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य व परिवहन के मामले में स्थिति ज्यों की त्यों है। भाजपा के सत्ता में आने से पहले भी जनता को ये मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही थी और आज भी नहीं मिल रही है। केन्द्र व प्रदेश की सरकारों के मुखिया, मंत्री व अन्य नेता दावे तो बड़े—बड़े करते हैं लेकिन अभी तक अपने शासनकाल में जनता को मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं करवा पाए हैं, जो लगातार सत्ता में आने वाली भाजपा के लिए शर्म की बात है। उन्होंने सरकार एवं बिजली निगम के अधिकारियों से मांग की कि बिजली व्यवस्था में सुधार करके जनता को पर्याप्त मात्रा में बिजली दी जाए।

दलबीर किरमारा ने कहा कि भाजपा सरकार खुद कुछ करती नहीं और यदि कोई दूसरा जनता के हित में कुछ करता है तो उसे करने नहीं देती। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बिना वजह जेल में डाल देना इसका उदाहरण है। उन्होंने कहा कि दिल्ली व पंजाब में आम आदमी पार्टी ने फ्री बिजली सहित जो वादे किए थे, वो सभी पूरे किए हैं जबकि भाजपा ने अपने वादों में से भी पूरा नहीं किया। इसके बावजूद अरविंद केजरीवाल को बेवजह जेल में डाल दिया क्योंकि भाजपा से उनके जनहितैषी काम सहन नहीं हो रहे थे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top