Bihar

परिवहन कार्यालय व परिवहन से जुड़े विभिन्न संगठनों ने मनाया ड्राइवर डे

परिवहन कार्यालय व परिवहन से जुड़े विभिन्न संगठनों ने मनाया ड्राइवर डे

किशनगंज,31जुलाई (Udaipur Kiran) । डीटीओ कार्यालय परिसर में बुधवार को बिहार परिवहन मित्र कामगार संघ, सीआईटीयू, जिला परिवहन कार्यालय व ऑल इंडिया वर्कर ट्रेड यूनियन के द्वारा ड्राइवर डे मनाया गया। जिसमें सभी ड्राइवरों को परिवहन मित्र प्रदेश अध्यक्ष चंचल मुखर्जी के नेतृत्व मे एक-एक अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया।

अपर जिला परिवहन पदाधिकारी सलिल प्रशांत ने कहा कि चालकों को सम्मानित करने से उनका सम्मान और भी बढ़ेगा। परिवहन मित्र कामगार संघ के प्रदेश अध्यक्ष चंचल मुखर्जी ने कहा कि ड्राइवरों को आज तक सम्मान देने का काम किसी ने नहीं किया।जबकि निजी व सरकारी क्षेत्र में वाहनों के परिचालन में यात्रियों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर पहुंचाए जाने का कार्य ड्राइवर ही करते हैं। इस कारण जिला परिवहन कार्यालय के सहयोग से उनको सम्मान देकर प्रोत्साहित किया गया। उन्होंने कहा कि ड्राइवर का काम काफी जोखिम भरा होता है।

भाजपा जिलाध्यक्ष सुशांत गोप ने चालको के लिए केंद्रीय योजनाओं की जानकारी साझा की। जिसमे यह बताया गया की 1000 से अधिक आधुनिक सुविधाओं से लैस भवन का निर्माण किया जाएगा, ट्रांसपोर्ट के मध्यम से स्वास्थ योजना आयुष्मान भारत का लाभ मिलेगा, सभी लंबी दूरी के वाहन में एसी केबिन उपलब्ध होगी। कार्यक्रम में मोटर यान निरीक्षक, प्रवर्तन अवर निरीक्षक पंकज कुमार, सीआईटीयू के सचिव श्याम गुप्ता, परिवहन मित्र जिलाध्यक्ष संजय कुमार, परिवहन मित्र सचिव प्रकाश दास, प्रकाश सरकार ,राजा, मनतोष घोष, अशोक बनर्जी, घीरज कुमार, चन्दन कुमार, पवित्र विश्वास, फनीस कुमार, मो. नसीम, मो. सैयदुल आदि मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top