CRIME

अश्लील वीडियो वायरल करने वाला आरोपित बेतिया से गिरफ्तार

डेहरी आन सोन, 31 जुलाई (हि.स )।

रोहतास जिले में सझौली थाना क्षेत्र में एक युवती को शादी का झांसा देकर अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने वाला आरोपित को रोहतास पुलिस ने बेतिया जिले के मनुआ पुल स्थित बसंत टोला से बुधवार को गिरफ्तार किया । वह पश्चिम चंपारण के मोतिहारी जिले के हरसिद्धि थाना के मुरारपुर थाना का निवासी है।

एसपी विनीत कुमार के अनुसार जिला पुलिस द्वारा इस मामले को गंभीरता से लिया गया था । इस घटना में शामिल अपराधी के गिरफ्तारी को ले साइबर

थानाध्यक्ष के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। पुलिस उसकी गिरफ्तारी को ले लगातार तकनीकी सहयोग ले रही थी। इसी क्रम में अपराध कमी के बेतिया जिले के मनवा पुल बसंत टोला में टावर लोकेशन मिली । विशेष टीम ने वहां पहुंचकर स्थानीय पुलिस के सहयोग से नसीम आलम को गिरफ्तार किया। उसके पास से घटना में प्रयुक्त मोबाइल भी जप्त किया गया। गिरफ्तार आरोपित ने इस घटना में अपनी संलिप्तता का स्वीकार की है।

उल्लेखनीय है कि जिला साइबर थाना में गत 26 जून को संझौली थाना क्षेत्र की एक 24 वर्षीय युवती ने मोतिहारी जिले का एक युवक पर पहले सोशल मीडिया पर दो वर्ष पूर्व दोस्ती करने ,शादी का झांसा दे शारीरिक संबंध बनाने ।फोटो वायरल वायरल की धमकी दे दस लाख रुपए और कार की मांग करने की प्राथमिकी शनिवार को दर्ज की गई है।

पुलिस के अनुसार युवती को प्रेम का झांसा देकर कार और जमीन खरीदने का प्रलोभन देकर उसे नोखा बुलाया।वहा बुलाकर उसका मोबाइल ले लिया। उसके घर कोरियर से एक नया मोबाइल भेजा ।जिसमे सासाराम के एक रेस्टुरेंट के अलावा तीन नंबर सेव था।हाल में युवती से पूर्व में लिए उसके मोबाइल पर फेक आईडी बनाकर अश्लील बाते करने लगा।सासाराम के एक होटल में गत 13 अप्रैल को उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया ।वह उसके अश्लील फोटो वायरल कर दस लाख रुपए और एक कार की मांग करने लगा ।इंकार करने पर युवती के ही मोबाइल उसके गांव के कुछ युवकों व उसके परिवार को अश्लील फोटो वायरल कर दिया।

(Udaipur Kiran) / उपेन्द्र मिश्रा / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top