HimachalPradesh

युवक का शव बरामद, नशे की ओवरडोज से मौत की आशंका

Dead body recovered

शिमला, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । राजधानी शिमला के खलीनी कस्बे में बुधवार सुबह एक युवक का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद होने से हड़कंप मच गया। मृतक की शिनाख्त 21 वर्षीय वोकेंद्र ठाकुर पुत्र गोविंद राम ठाकुर के रूप में हुई है। वह कुल्लू जिला के निरमंड का मूल निवासी था। आशंका जताई जा रही है कि नशे की ओवरडोज से उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस मौत के कारणों की जांच कर रही है।

मामले के अनुसार पुलिस को खलीनी में कंयूथल कांपलेक्स की पिछली तरफ खाली पड़े प्लाट पर झाड़ियों में एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। मृतक युवक के साथ एक बैग भी पड़ा मिला। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर उसकी शिनाख्त की। पुलिस ने मृतक युवक के परिजनों से फोन पर बात की। परिजनों के अनुसार वोकेंद्र ठाकुर निरमंड में ही रहता था। वह बिना बताए निरमंड से शिमला आया था। दो दिन पहले वह शिमला पहुंचा था। सुबह करीब आठ बजे वह खलीनी में बेसुध अवस्था में गिरा था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने न्यू शिमला पुलिस को इस बारे जानकारी दी।

न्यू शिमला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी में भेज दिया है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि कहीं युवक की मौत ड्रग की ओवरडोज से तो नहीं हुई है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा होगा।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top