ENTERTAINMENT

सनी कौशल ने कैटरीना और विक्की की शादी में ‘नो फोन पॉलिसी’ के पीछे का किया खुलासा

sunny kausal

बॉलीवुड कलाकार हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कभी अपनी फिल्मों की वजह से, कभी फिल्मों में अपने किरदारों की वजह से तो कभी अपनी निजी जिंदगी की वजह से ये कलाकार चर्चाओं का हिस्सा बन जाते हैं। अब अभिनेता विक्की कौशल के भाई और अभिनेता सनी कौशल ने खुलासा किया है कि अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में फोन पर प्रतिबंध क्यों लगाया गया था।

सनी कौशल ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू के दौरान विक्की और कैटरीना की शादी में फोन बैन करने की वजह बताते हुए सनी ने कहा, ”यह सिर्फ प्राइवेसी का मामला नहीं था, बल्कि वहां मौजूद सभी लोगों की खुशी अहम थी। वहां मौजूद हर कोई इस पल का आनंद ले रहा था। इसलिए किसी भी मेहमान को फोन की जरूरत नहीं पड़ी। विक्की और कैटरीना की शादी में सभी ने खूब मस्ती की।” आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि मेरे दोस्तों, रिश्तेदारों और कैटरीना के रिश्तेदारों के बीच एक करीबी रिश्ता बन गया है। हम सभी ने एक दूसरे के साथ खूब मस्ती की। एक दूसरे के साथ समय बिताते हुए तीन दिन कैसे बीत गये पता ही नहीं चला। दूसरों से कुछ छुपाने या कुछ दिखाने का कोई दबाव नहीं था। उन्होंने कहा, ‘शादी किसी दबाव में नहीं होती।’

कैटरीना और विक्की एक पॉपुलर कपल हैं और सोशल मीडिया पर लगातार किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। पिछले कुछ दिनों से यह जोड़ी विक्की की फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का ‘तौबा-तौबा’ जब दर्शकों के सामने आया तो उनका डांस देखकर फैंस ने कहा कि विक्की को घर में ही अच्छा टीचर मिल गयी है। कुछ लोगों ने कमेंट किया कि विक्की के इस डांस को देखकर उन्हें कैटरीना के डांस की याद आ गई। विक्की कौशल ने कहा कि जब कैटरीना ने इस डांस के लिए उनकी तारीफ की तो मानो उन्हें ऑस्कर मिल गया साथ ही इस गाने में उनके डांस को देखने से पहले कैटरीना ने उन्हें एक वाराती डांसर समझ लिया था, क्योंकि वह कोई प्रशिक्षित डांसर नहीं हैं। लेकिन उन्होंने यह भी कहा था कि इस गाने को देखने के बाद शायद उनका मन बदल गया होगा।

इस बीच विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बंध गए हैं। विक्की-कैटरीना के काम की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘लव एंड वॉर’ में अभिनय करते नजर आएंगे। फिल्म ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में कैटरीना कैफ अपनी अदाकारी की झलक दिखाती नजर आएंगी। सनी कौशल जल्द ही फिल्म ‘फिर ऐ हसीन दिरुबा’ में नजर आएंगे।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top