ENTERTAINMENT

बिग बॉस ओटीटी-3 ग्रैंड फिनाले के पहले घर से बाहर हुए लवकेश कटारिया

lavkesh katariya

बिग बॉस ओटीटी-3 की भी लोकप्रियता काफी बढ़ गई है। बिग बॉस ओटीटी-3 का ग्रैंड फिनाले जल्द ही होने वाला है। बिग बॉस ओटीटी-3 में फिनाले में कुछ ही दिन बचे होने पर अरमान मलिक को घर छोड़ना पड़ा। अब चर्चा है कि अरमान के बाद लवकेश कटारिया ने भी बिग बॉस ओटीटी-3 छोड़ दिया है तो फैंस ने बिग बॉस के ‘बहिष्कार’ की मांग उठा दी है।

लवकेश कटारिया हुए घर से बाहर, फैंस भड़के

लवकेश कटारिया पहले तो खुद को नहीं जानते थे। एल्विस यादव के मैनेजर के तौर पर भी उनकी आलोचना हुई लेकिन धीरे-धीरे लवकेश ने बिग बॉस ओटीटी-3 में अफ्फाल गेम खेलकर अपनी पहचान बना ली। ऐसा लग रहा था कि लवकेश फाइनल तक पहुंच जाएंगे लेकिन ग्रैंड फिनाले में तीन दिन बचे होने के कारण लवकेश को घर छोड़ना पड़ा। तो फैंस नाराज हो गए और उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉयकॉट बिग बॉस का ट्रेंड शुरू कर दिया।

प्रशंसकों का आरोप, बिग बॉस पक्षपाती है

लवकेश कटारिया के घर से बाहर निकलते ही उनके फैंस और बिग बॉस ओटीटी 3 देख रहे फैंस काफी नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा, बिग बॉस ओटीटी पक्षपाती है। बिग बॉस ने पिछले कुछ समय से अर्जित सम्मान खो दिया है। ऐसे कमेंट्स करते हुए फैन्स ने बिग बॉस ओटीटी 3 को बॉयकॉट करने की मांग की है।

अब लवकेश कटारिया और अरमान मलिक के बाहर होने के बाद यह देखना अहम होगा कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की ट्रॉफी पर कौन सा प्रतियोगी अपना नाम दर्ज कराएगा।

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top