CRIME

खनन माफिया ने गश्ती दल पर किया धक्का-मुक्की, 4 लोगों पर मामला दर्ज, 3 अभियुक्त गिरफ्तार

खनन माफिया ने गश्ती दल पर किया धक्का-मुक्की, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज 3 अभियुक्त गिरफ्तार

किशनगंज,31जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले में अवैध खनन एवं भंडारण और परिवहन करने वालों पर खनन विभाग द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। किशनगंज प्रखंड के गाछपारा में अवैध खनन करने वालों पर खनन विभाग के द्वारा कार्रवाई करते हुए गाछपारा के कमारमुनी बांध के समीप अवैध खनन कर भाग रहे बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त कर चार लोगों के खिलाफ सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

ट्रैक्टर को थाना लाने के दौरान पीपला चौक के समीप ट्रैक्टर मालिक व पल्सर बाइक जिसका निबंधन सं. डब्लू बी 62 जी 3385 है पर सवार तीन व्यक्तियों द्वारा भीड़ जमा कर गश्ती दल का विरोध किया गया व धक्का मुक्की कर ट्रैक्टर को भगा ले जाने की कोशिश की गयी। हालांकि पुलिस गश्ती दल की सूझ बूझ से तीनों अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों एवं स्थानीय लोगों से पूछ-ताछ में पता चला कि शाकिर हक, हाकिम हक, गणेश मुर्मू व मन्नारुल हक गाछपाड़ा द्वारा बालू का खनन कर बाजार में ऊंचे दामों पर बेचा जाता है। उक्त ट्रैक्टर को थाना ले जाने के क्रम में पीपला चौंक के समीप ट्रैक्टर मालिक एवं पल्सर बाइक पर सवार तीन व्यक्तियों द्वारा भीड़ जमा कर गश्ती दल का विरोध किया जाने लगा। धक्का-मुक्की कर ट्रैक्टर को भगा ले जाने की कोशिश की गई। वर्तमान समय में सभी प्रकार का खनन प्रतिबंधित है। खनन विभाग के पदाधिकारियों ने सदर थाना में चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराई।

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top