CRIME

मुंबई से चुरायी 10 लाख की घड़ियां माेतिहारी के घोड़ासहन से बरामद

चोरी हुई बरामद घड़ी

पूर्वी चंपारण,31 जुलाई (Udaipur Kiran) । मुंबई में घड़ी दुकान का शटर काटकर 25 लाख की घड़ियां चोरी करने के मामले में मुंबई पुलिस ने जिले के घोड़ासहन व शिकारगंज थाना पुलिस के सहयोग से देर रात शिकारगंज के परेवा गांव में अनीता देवी व घोड़ासहन के हसन नगर में मोबिन देवान के घर में छापेमारी करते हुए करीब दस लाख रुपये मूल्य की घड़ियां बरामद की है।

जानकारी के अनुसार चोरी के उक्त मामले में मुंबई पुलिस ने मोबिन देवान सहित तीन लोगों को मुंबई में ही गिरफ्तार किया था, जिसने पूछताछ के दौरान घोड़ासहन के शटरकटवा गिरोह के शामिल होने की बात कही थी,जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर से चोरी की घड़ियां बरामद की है। उसके घर से चोरी के 60 मोबाइल भी बरामद किए गए हैं, जिनकी कीमत करीब 20 लाख रुपये बतायी गयी है। सभी मोबाइल भी चोरी के हैं।

मोतिहारी पहुंची मुंबई पुलिस के अनुसार बीते 19 जुलाई की अहले सुबह शटरकटवा गिरोह के शातिरों ने मुंबई में एक घड़ी शोरूम से करीब 25 लाख की घड़ियां चुरा ली थीं। अनुसंधान के क्रम में शटरकटवा गिरोह के शातिर मोबिन देवान सहित तीन को मुंबई में गिरफ्तार किया गया, जबकि अन्य चोरी की घड़ियां लेकर घोड़ासहन पहुंचे व मोबिन के घर में छुपा दी।जिसके पुलिस मोबिन को लेकर सोमवार को घोड़ासहन व शिकारगंज पहुंची और स्थानीय पुलिस के साथ छापेमारी कर चोरी की घड़ियां व मोबाइल बरामद की।

थानाध्यक्ष शंभू मांझी ने बताया कि बरामद घड़ी व मोबाइल को मुंबई पुलिस अपने साथ ले गयी। दो दिन पहले ही मुंबई पुलिस ने 53 लाख रुपये के आइफोन चोरी मामले में घोड़ासहन से एक शातिर को गिरफ्तार किया था।

(Udaipur Kiran)

(Udaipur Kiran) / आनंद कुमार / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top