CRIME

मुठभेड़ में हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

पुलिस और बदमाशों में हुई मुठभेड़ के दौरान हत्या के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

– मौके से एक अपराधी फरार गिरफ्तार, आरोपी के पास से तमंचा कारतूस बरामद

जौनपुर, 31 जुलाई (Udaipur Kiran) । तेजी बाजार थाना अंतर्गत बक्सा, बदलापुर, तेजी बाजार की संयुक्त पुलिस टीम के साथ मंगलवार की देर रात वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़ में हत्या के प्रयास का वांछित अभियुक्त के पैर में गोली लगी है। जबकि एक बदमाश मौके से फरार हो गया है। घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से पिस्तौल कारतूस बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान तेजी बाजार थाने में दर्ज हत्या के वांछित अभियुक्त राहुल यादव पुत्र रामबली निवासी ग्राम सरोली को रात्रि में मैनुद्दीनपुर नहर पुलिया के पास से मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

इस संबंध में बुधवार को जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि देर रात वाहन चेकिंग की जा रही थी कि इस दौरान अभियुक्त राहुल यादव बाइक से अपने एक साथी के साथ आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो इसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। जवाबी फायरिंग में राहुल के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज हेतु अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके से इसके पास से पिस्तौल, कारतूस बरामद किया गया है। इसके ऊपर विभिन्न थानों में लगभग एक दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है। घटना की जानकारी मिलने पर क्षेत्राधिकार सदर ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायल जानकारी से प्राप्त किया।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top