CRIME

लूटपाट के आरोपित गिरफ्तार

Maharashtra, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) ।पालघर जिले के वाड़ा इलाके में हथियार के बल पर लूटपाट करने वाले गिरोह के 5 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता अर्जित की है।यह कार्रवाई पालघर एसपी बालासाहेब पाटील के आदेशानुसार वाडा पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी-कर्मचारी की टीम ने की है।

पुलिस ने बताया कि,12 जुलाई की शाम 8;30 बजे और रात्रि 3;30 बजे के दौरान खानिवली इलाके में रहने वाली मनीषा भानुशाली (52) और उनके पति

सुहास भानुशाली की रहती है। उनके घर के दरवाजे पर लात मारकर चार लोग घुस आए। एक ने सुहास के चेहरे पर स्प्रे मारा और मनीषा के हाथ पैर पकड़ कर बांध दिया।

इसके बाद घर के बेडरूम की अलमारी के लॉकर में रखी नकदी और सोने-चांदी के आभूषण,एटीएम कार्ड, हीरो होंडा स्प्लेंडर मोटरसाइकिल,मोबाइल फोन सहित कुल मिलाकर 2,31,500 रुपये का माल लूट कर फरार हो गए। मामले में वाडा पुलिस स्टेशन में धारा 309 (5), 333,127 (2) 351 (2), 3 (5) के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपित (1) उमेश भैरु धावारे (2).अविनाश सुभाष पवार (3) आकाश कालूराम सांठे,संतोष कृष्णा तरे, (2).देवानंद रमेश तुंबडा को गिरफ्तार किया गया है।

(Udaipur Kiran) / योगेन्द्र सिंह यादव

Most Popular

To Top