Uttar Pradesh

बिना मानचित्र पास कराए प्लाटिंग करने वालों के विरुद्ध अभियान शुरू

गोरखपुर, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । बिना तलपट मानचित्र पास कराए प्लाटिंग करने वालों के विरुद्ध एक बार फिर जीडीए ने अभियान शुरू किया है।

मंगलवार को सोनबरसा एवं खोराबार क्षेत्र अनधिकृत रूप से की जा रही प्लाटिंग को जीडीए की टीम ने ध्वस्त कर दिया। जीडीए उपाध्यक्ष आनन्द वर्द्धन ने बताया कि किसी भी दशा में अनियोजित विकास नहीं होने दिया जाएगा। इस तरह की कार्रवाई जारी रहेगी।

सोनबरसा में सर्वजीत श्रीवास्तव की ओर से दो एकड़ में तथा खोराबार के भैंसहा में दीपक पाठक की ओर से पांच एकड़ क्षेत्रफल में प्लाटिंग की गई थी। जीडीए की टीम को इसका तलपट मानचित्र नहीं दिखाया जा सका। जिसके बाद टीम ने प्लाटिंग को ध्वस्त कर दिया। प्रभारी मुख्य अभियंता किशन सिंह ने कार्रवाई करने वाली टीम का नेतृत्व किया।

उन्होंने बताया कि किसी भी विकासकर्ता की ओर से मानचित्र नहीं दिखाया गया था, जिसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई की गई है। कार्रवाई करने वाली टीम में अधिशासी अभियंता नरेंद्र कुमार, सहायक अभियंता राजबहादुर सिंह, वीके शर्मा, अवर अभियंता संजीव तिवारी, डीएन शुक्ला, रमापति वर्मा, मनीष त्रिपाठी, सुनील कुमार शर्मा एवं पुलिस के जवान शामिल रहे।

(Udaipur Kiran) / प्रिंस पाण्डेय / शरद चंद्र बाजपेयी / राजेश

Most Popular

To Top