Jammu & Kashmir

भाजपा नेताओं ने जम्मू क्षेत्र में त्रिदेव और मोर्चा सम्मेलनों को संबोधित किया

भाजपा नेताओं ने जम्मू क्षेत्र में त्रिदेव और मोर्चा सम्मेलनों को संबोधित किया

जम्मू, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । भाजपा ने क्षेत्र के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में त्रिदेव और मोर्चा सम्मेलन आयोजित किए जिसमें वरिष्ठ नेताओं ने सभाओं को संबोधित किया। भाजपा अध्यक्ष जम्मू-कश्मीर रविंद्र रैना ने मोदी सरकार द्वारा विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से किसानों, महिलाओं और युवाओं के सशक्तिकरण पर प्रकाश डाला।

वहीं आशीष सूद ने मोदी प्रशासन के तहत जम्मू-कश्मीर में विकास की प्रगति पर जोर दिया और विभिन्न समुदायों की उपेक्षा करने के लिए पिछली सरकारों की आलोचना की। अशोक कौल ने अनुच्छेद 370 के निरस्त होने के बाद जम्मू-कश्मीर में महत्वपूर्ण प्रगति का उल्लेख किया विशेष रूप से रियासी रेल पुल जैसी बुनियादी ढांचा परियोजनाओं में।

पूर्व उपमुख्यमंत्री डॉ. निर्मल सिंह, सत शर्मा और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी बैठकों को संबोधित किया, आगामी विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा की तैयारी पर चर्चा की और क्षेत्र के विकास के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि की।

इसी बीच विभिन्न भाजपा मोर्चा नेताओं ने विशेष सम्मेलनों को संबोधित किया जिनमें अनुसूचित जातियों, जनजातियों, अन्य पिछड़ा वर्गों और महिलाओं जैसे विशिष्ट समुदायों से संबंधित मुद्दों पर ध्यान केंद्रित किया गया तथा शासन और सामुदायिक विकास के प्रति भाजपा के समावेशी दृष्टिकोण पर जोर दिया गया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top