Jammu & Kashmir

एल्बम रब्बा तू का जाने रिलीज़ किया

एल्बम रब्बा तू का जाने रिलीज़ किया

जम्मू, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । मंगलवार को राइटर क्लब, जम्मू में भक्ति एल्बम रब्बा तू का जाने रिलीज़ किया। इसके गायक मास्टर मनीष बांसुरी राकेश हैं और संगीत वीडियो केके मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित है। इस मौके पर साहिल महाजन ने युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए भाजपा संस्कृति कला और संस्कृति प्रकोष्ठ जम्मू-कश्मीर की सराहना की।

उन्होंने कहा कि हमें एक सामाजिक परिवार के रूप में युवा प्रतिभाओं का समर्थन और पोषण करने का प्रयास करना चाहिए जो पूरे जम्मू और कश्मीर को गौरवान्वित करेंगे।

पूर्व उप महापौर ने बोलते हुए मधुर भक्ति एल्बम लाने के लिए जम्मू और कश्मीर की युवा प्रतिभाओं की सराहना की। उन्होंने कहा कि ‘रब्बा तू का जाने’ पूरे क्षेत्र में सभी के लिए पूजनीय है। उन्होंने एल्बम को रिलीज करने के लिए पूरी प्रोडक्शन टीम की सराहना की।

गायक राकेश जम्वाल ने कहा कि आज हर जगह नवोन्मेषी सोच के लिए नए अवसर खुल रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत भूमि में एक विशाल और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत है और ललित कला के ये भक्त यह सुनिश्चित करते हैं कि हमारे रचनात्मक युवाओं का दिमाग सकारात्मक सोच के साथ अपने कौशल का पोषण करने की दिशा में निर्देशित हो।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top