Punjab

तरनतारन में निहंगों ने किराना दुकान मालिक को तलवारों से काटकर मौत के घाट उतारा

PUNJAB POLICE TARANTAARAN

– निहंगों के हमले में शम्मी पुरी के बेटे करण पुरी और भाई राजन पुरी घायल

चंडीगढ़, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । पंजाब में निहंगों ने एक बार फिर से आतंक मचाते हुए सीमावर्ती जिला तरनतारन में एक व्यक्ति को तलवार से काटकर मौत के घाट उतार दिया। पैसों के लेनदेन में मंगलवार को दिन दहाड़े हुई इस घटना में मृतका का बेटा व भाई भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि यह हमला पैसों के लेन-देन को लेकर हुआ। घर में उस समय शम्मी का बेटा करण भी था। वह बीच बचाव के लिए आगे आया तो निहंगों ने तलवार से उसे भी काट दिया। निहंग बार-बार शम्मी से पैसे देने के लिए कह रहे थे। कई बार उन्होंने फोन पर धमकियां भी दी थीं लेकिन परिवार ने सोचा नहीं था कि वे ऐसे आकर हमला करेंगे। निहंगों के हमले से शम्मी के परिवार की चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर जमा हो गए और उन्होंने पथराव करके निहंगों को वहां से भगाया। पुलिस ने मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

परिवार के सदस्यों ने बताया कि छह निहंग इनोवा कार में सवार होकर घर में आए। उन्होंने आते ही शम्मी को आवाज दी। उनकी आवाज सुनकर शम्मी सामने आए। इसके साथ ही निहंगों ने तलवारों से हमला शुरू कर दिया। घायल अवस्था में 2 लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पिता शम्मी पुरी की मौत हो गई है। वह किराने की दुकान चलाते थे। निहंगों के हमले में शम्मी पुरी के बेटे करण पुरी और भाई राजन पुरी घायल हुए हैं।

(Udaipur Kiran) शर्मा / सुनीत निगम

Most Popular

To Top