Jharkhand

किशोरी से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार

गिरफ्तार युवक

दुमका, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के विश्वविद्यालय के दिग्धी ओपी थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी के अपहरण और यौन शोषण के आरोप में पुलिस पड़ोस में रहने वाला आरोपित युवक को पुलिस गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। गिरफ्तार आरोपित मुफस्सिल थाना अंतर्गत दिग्घी ओपी थाना के नवाडीह गांव निवासी अखिलेश तुरी उर्फ खिलेश तुरी है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को पीड़िता के पिता के लिखित शिकायत पर दिग्धी ओपी थाना में मामला दर्ज कराया। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर आरोपी अखिलेश तुरी को गिरफ्तार जेल भेज दिया है। नाबालिग की अपने पड़ोस में रहने वाले अखिलेश से दोस्ती थी। रविवार को आरोपित अपने साथी करण तूरी की मदद से उसे घुमाने के बहाने बाइक से देवघर ले गया। जहां अपने एक रिश्तेदार के घर में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

सोमवार को किशोरी के घर पर नहीं मिलने पर परिजनों ने खोजबीन की, तो पता चला कि अखिलेश उसे देवघर ले गया है। परिजन आरोपित के रिश्तेदार को जानते थे। इसलिए सीधे देवघर जाकर किशोरी को अपने साथ दुमका लाये। पीड़िता ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम सुनाया। बताया कि जब भी घर वालों से संपर्क करना चाहा तो आरोपित जान से मारने का धमकी देता रहा।

(Udaipur Kiran) / नीरज कुमार / शारदा वन्दना

Most Popular

To Top