CRIME

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ अरुण सिंह पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ अरुण सिंह पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला

– खेत में धान लगा रहे मजदूरों को ले जाने से मना करने पर किया हमला – प्रधानी के चुनाव को लेकर भी चल रही थी रंजिश

चित्रकूट, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल के जेठ और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह पर गांव के दबंगों ने चुनावी रंजिश के चलते लोहे की रॉड से जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से मंत्री के भाई को प्राथमिक उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामनगर में भर्ती करवाया गया। जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें प्रयागराज मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में हमलावरों के विरुद्ध मुकदमाा दर्ज कर गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।

आपको बता दें कि पूरा मामला चित्रकूट जिले के रैपुरा थाना क्षेत्र के लौरी हनुमान गंज गांव का है। गांव के प्रधानपति और केंद्रीय मंत्री के जेठ और यूपी के मंत्री आशीष पटेल के बड़े भाई अरुण कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह पटेल ने बताया कि छोटा पटेल के खेत में धान लगा रहे मजदूरों को गांव का दबंग बड़कू शुक्ला जबरन अपने साथ ले जा रहा था। इस पर उन्होंने मजदूरों से छोटा का काम पूरा करने के बाद जाने की बात कही। जिसे सुनकर आग बबूला हुए दबंग बड़कू शुक्ला और उसके करीबियों ने उन पर लोहे की रॉड और सांग आदि से जानलेवा हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि प्रधानी के चुनाव से ही बड़कू शुक्ला उनसे रंजिश मानता था।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह का कहना है कि मजदूरों को ले जाने को लेकर विवाद हुआ है। प्रधानपति अरुण सिंह पटेल की तहरीर पर उन पर जानलेवा हमला करने वाले बड़कू शुक्ला आदि के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं। साथ ही हमलावरों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

(Udaipur Kiran) / रतन पटेल / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top