CRIME

गर्भवती नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या

अररिया फोटो:मृतका

अररिया 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिले के नरपतगंज थाना क्षेत्र के नाथपुर पंचायत के वार्ड संख्या आठ में महज तीन माह पूर्व प्रेम प्रसंग में शादी के बंधन में बंधी दो महीने की गर्भवती नवविवाहिता की पीट पीट कर हत्या का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। इस बावत मृतका की मां आरती देवी ने पति समेत पांच लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार उसकी पुत्री नेहा देवी का गांव के ही संजय राय युवक के साथ तीन महीने पूर्व हिन्दू रीति रिवाज से शादी हुई थी। इस दौरान मृतका दो माह की गर्भवती भी बताई जाती है। शादी होने के बाद पांच लाख दहेज की मांग को लेकर उसके साथ बराबर मारपीट की बात कही गई है।

दर्ज प्राथमिकी में मां ने बताया कि सोमवार को संध्या करीब 06 बजे शाम में उसका दामाद संजय राय उसकी बेटी को बहदवास हालत में लेकर अस्पताल की ओर जा रहा था। बिना कुछ बताएं वह उसकी बेटी को लेकर इलाज करने की बात कर चला गया। बाद में उसकी बेटी की मौत पर जांच पड़ताल के बाद पता चला कि ससुराल पक्षों के लोगों ने उसके साथ दहेज की मांग को लेकर मारपीट कर उसकी हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भिजवाया।

इस संदर्भ में प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतका नेहा देवी का संजय राय नाम के युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। तीन महीने पूर्व दोनों की शादी हुई थी घटना के बाद पूरे गांव में कोहराम मचा हुआ है। मामले में थानाध्यक्ष कुमार विकास में बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top