Haryana

हिसार : मोहाली से चुराई फॉरच्यूनर गाड़ी सहित तीन व्यक्ति काबू, फॉरच्यूनर गाड़ी बरामद

चोरी की गाड़ी सहित पकड़े गए तीनों आरोपित।

गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाए खड़े थे तीनों, सूचना पर पुलिस ने दबोचे

हिसार, 30 जुलाई (Udaipur Kiran) । जिला पुलिस की एबीवीटी टीम ने बरवाला बायपास जींद रोड से तीन व्यक्तियों को काबू कर फॉरच्यूनर गाड़ी बरामद की है। यह गाड़ी इन्होंने पंजाब के मोहाली से चुराई थी।

एबीवीटी टीम प्रभारी उप निरीक्षक नरसिंह ने मंगलवार को बताया कि पुलिस टीम गश्त के दौरान हिसार बाईपास बरवाला मौजूद थी कि जींद रोड हिसार बाइपास बरवाला पुल के नीचे चोरी की गाड़ी सहित तीन व्यक्तियों के मौजूद होने के बारे में सूचना मिली। सूचना के बाद पुलिस वहां पहुंची तो वहां एक फॉरच्यूनर गाड़ी खड़ी दिखी। पुलिस टीम ने सूझबूझ से उक्त फॉरच्यूनर गाड़ी में सवार तीन युवकों को काबू करके पूछताछ की जो उन्होंने अपना नाम माजरा प्याऊ निवासी अनिरूद्घ, सुदकैन कलां निवासी सचिन और पेटवाड़ निवासी सीकू बताया। गाड़ी के कागजात बारे पूछताछ करने पर वे एकदम से सहम गए और कोई जवाब न दे सके। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी से ओरिजिनल रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट बरामद हुआ।

उप निरीक्षक नरसिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा प्रारंभिक जांच करने पर पाया गया कि गाड़ी पर नकली नंबर प्लेट लगाई हुई थी। रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट पर अंकित रजिस्ट्रेशन संख्या और गाड़ी पर लगी नंबर प्लेट के नंबर भिन्न पाए गए। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर तीनों आरोपियों माजरा प्याऊ निवासी अनिरूद्घ, सुदकैन कलां निवासी सचिन और पेटवाड़ निवासी सीकू के खिलाफ बरवाला थाना में केस दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

मोहाली से चोरी हुई फॉरच्यूनर गाड़ी

उप निरीक्षक नर सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई प्रारंभिक जांच में सामने आया कि उपरोक्त आरोपियों ने उक्त गाड़ी 23—24 जुलाई की रात में मोहाली से चोरी की है। आरोपियों ने गाड़ी पर किसी अन्य क्रेटा की नंबर प्लेट प्रयोग की है। उक्त फॉरच्यूनर गाड़ी के बारे में थाना मटौर में केस दर्ज है। तीनों को बुधवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top